अमोल गुप्ते लेकर आ रहे है इंडिया का यंगेस्ट सुपर हीरो, जल्द आएगा ट्रेलर

1 min


अमोल गुप्ते एक ऐसा नाम जो बच्चों से लेकर बुजर्गों तक सबको मालूम है। निर्देशक अमोल गुप्ते ने कई फिल्में बनायीं है उनके फिल्मों की विशेषता होते है छोटे बच्चे। यह कहना सही होगा कि अमोल गुप्ते बॉलीवुड के एक मात्र ऐसे निर्देशक है जो बच्चों को सही तरह से जानते है और समझते है।

फ़िल्म स्निफ यह एक सुपर हीरो फ़िल्म है लेकिन इस फ़िल्म में सुपर हीरो कोई और नही तो एक बच्चा है। फ़िल्म की कहानी, किसी कार्टून फ़िल्म, फैरी टेल या गेम्स से प्रेरित नही बल्कि एक असली कहानी है। हॉलीवुड में अक्सर स्पाई हीरो की फिल्में बनती है, पर बॉलीवुड मे बनी यह फ़िल्म एक यंगेस्ट स्पाई सुपर हीरो की फ़िल्म है। जिसे हर कोई पसंद करेगा।

फ़िल्म इंडस्ट्री में बाकी के फ़िल्म मेकर मंझे हुए कलाकारों को लेकर फ़िल्म बनाते है पर अमोल गुप्ते है कि वे दर्शील सफारी, पार्थो गुप्ते तथा स्निफ में ख़ुश्मित गिल जैसे नए प्रतिभा को मौका दिया है।

अमोल गुप्ते बच्चों को बेहतर समझते है, वे उनके प्रॉब्लम और सायकोलॉजी को जल्द जान लेते है। वे हर बार बच्चों के साथ एक नए अनोखे विषय के साथ लोगो के सामने आते है। बॉलीवुड में पंजाबी प्रतिभावों हमेशा ही योगदान रहा है, फ़िल्म के मुख्य कलाकार ख़ुश्मित भी पंजाबी है, उनका किरदार भी रखा गया ताकि वे पगड़ी में ही रहे। बॉलीवुड की यह पहली सुपर हीरो फ़िल्म है जिसमें एक 8 साल का बच्चा है जिसने फ़िल्म के सारे स्टंट्स खुद किये है। यह फ़िल्म इंडिया की यंगेस्ट स्पाई सुपर हीरो फ़िल्म है। फ़िल्म में बच्चे को सूँघने की पावर है, जिससे वो लोगों की मदद करता है।

फ़िल्म स्निफ का ट्रेलर 19 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा  तथा फ़िल्म 25 अगस्त 2017 को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये