आम्रपाली ज्वेल्स बना ‘बाहुबली 2’ का ऑफिशियल ज्वेलरी डिज़ाइनर

1 min


‘बाहुबली 2’ के ज्वेलरी के डिजाईन के लिए आम्रपाली ज्वेल्स को आयोजित किया गया। आपको बता दें की बाहुबली के पहले भाग में आम्रपाली ने अपना सहयोग दिया था, आम्रपाली ज्वेल्स को आधिकारिक रूप से लाया गया क्योंकि वह आभूषण डिजाइनर के लिए मैग्नम ओपस का दूसरा संस्करण करता है। आम्रपाली डिजाइन स्टूडियो ने फिल्म के लिए विशेष कलेक्शन को विशेष रूप से प्रयोग किया गया है जो आम्रपाली के डिजाइनरों और कारीगरों की टीम और बाहुबली की टीम के साथ मिलकर बनाई गई थी।

‘बाहुबली 2’ की दूसरी परियोजना जब शुरू की गई तो इसकी शूटिंग 2015 के मध्य से लेकर 2016 के अंत तक हुई। स्क्रिप्ट को आश्चर्यजनक बनाने के लिए गहने को डीकोड किया गया था जिससे दर्शकों के लिए विज़ुअल इफ़ेक्ट और इसमें पात्रों की विश्वसनीयता और ज्यादा बढती हुई दिखाई दे। थोड़े समय में आम्रपाल ने इस विशालकाय कार्य को हासिल किया और लगभग 1500 स्पेशल एडिशन को ‘बाहुबली 2’ की टीम को भेजा गया। चांदी के धातु और सोने की परत चढ़े धातुओं को फिल्म की भव्यता और गुणवत्ता को प्राप्त करने के लिए उपयोग किया गया था। दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए, ‘बाहुबली 2’ के रचनाकारों ने उनके सेट, स्क्रिप्ट, संगीत और गहनों का चयन बहुत उत्सुकता के साथ किया है।

अम्रपाली ज्वेल्स के सह-संस्थापक और डिजाइनर राजीव अरोड़ा ने कहा, “बाहुबली में हर एक चरित्र एक मजबूत भूमिका निभाता है और अम्रपाली ज्वेल्स ने इसके प्रभाव को और भी बढ़ा दिया है

अम्रपाली ज्वेल्स के सह-संस्थापक राजेश अजमेरा ने कहा, “प्रत्येक फ्रेम में  गहनों को प्रत्येक चरित्र का सार बनाए रखने के लिए संशोधित किया गया था।”

Ramya Krishnan
Ramya Krishnan
Anushka Shetty
Anushka Shetty
Prabhas
Prabhas
Prabhas
Prabhas
Rana Daggubati
Rana Daggubati

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये