अनिल काबरा की फिल्‍म ‘अगुआ’ में अमरीश सिंह का दिखेगा जलवा

1 min


अगुआ

प्रोड्यूसर अनिल काबरा की भोजपुरी फिल्‍म ‘अगुआ’ की शूटिंग आज से मुंबई के पनवेल स्थित गुप्‍ता स्‍टूडियो शुरू हो गई है। इस फिल्‍म में अभिनेता अमरीश सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म में अमरीश सिंह का किरदार बेहद अहम है। फिल्‍म भोजपुरी समाज में दो परिवार के बीच रिश्‍ते कराने वाले को अगुआ कहते हैं। इस यूनिक कंसेप्‍ट पर यह फिल्‍म बन रही है। इसमें अमरीश सिंह का किरदार काफी अहम है। फिल्‍म के निर्देशक रितेश ठाकुर हैं।

अमरीश सिंह ने इस फिल्‍म को खास बताया है और कहा कि उनकी इच्‍छा थी कि वे अनिल काबरा की फिल्‍मों में काम करें, जो इस फिल्‍म से पूरी हो रही है। फिल्‍म की पटकथा काफी स्‍ट्रांग है, जो उन्‍हें बेहद पसंद आयी है। यह एक बेहद सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है। फिल्‍म हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाली हैं। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘अगुआ’ भोजपुरी में अपने तरीके का एक अलग सब्‍जेक्‍ट है, जो दर्शाता है कि भोजपुरी फिल्‍मों में भी विविधताएं आने लगी हैं। यहां भी कंसेप्‍ट पर काम हो रहा है।

उन्‍होंने अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘लव मैरेज’ का जिक्र करते हुए कहा कि दर्शकों को अब फिल्मों कंटेंट चाहिए। यही वजह है कि अब एक जैसे फिल्‍में न चल रही हैं और न मेकर ऐसी फिल्‍में बना रहे हैं। ‘लव मैरेज’ के बाद अब फिल्‍म ‘अगुआ’ भी कंटेंट बेस्‍ड है और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि दोनों ही फिल्‍में दर्शकों को खूब पसंद आयेंगी। फिल्‍म ‘अगुआ’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर इतिहास बनायेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri