अमृता राव और आर जे अनमोल के घर आया नन्हा मेहमान

1 min


अमृता राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव मॉं बन गई है. आर जे अनमोल और अमृता के घर में रविवार की सुबह एक नन्हा  मेहमान आया. एक्ट्रेस ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है.

अमृता-राव

अमृता और आरजे अनमोल ने फैंस और सभी रिश्तेदारों को घन्यवाद कहा है. बता दें कि 19 अक्टूबर को अमृता राव ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर किया था. उन्होंने इस पोस्ट में बताया कि अमृता नौ महीने की गर्भवती हैं.

अमृता ने इस पोस्ट में  लिखा था कि आप लोगों के लिए यह 10वां महीना है और हमारे लिए यह 9वां महीना है. सरप्राइज, अनमोल और मैं प्रेग्नेंसी पीरियड के नवें महीने में हैं. फैन्स के साथ इस गुड न्यूज को शेयर कर के मैं काफी एक्साइटेड हूं.

Amrita-Rao

उन्होंने आगे ये भी लिखा कि मैंने इसे अपनी बेली में इतने लंबे समय से टक किया हुआ था, लेकिन यह सच है बेबी जल्दी आने वाला है. मेरे और अनमोल के परिवार के लिए यह काफी एक्साइटिंग जर्नी है. आप सभी का धन्यवाद,  हमें इसी तरह अपनी दुआएं देते रहें… इस तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तो वहीं आरजे ब्लैक टीशर्ट और सफेद शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं.

 

हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए अमृता ने मदरहुड के बारे में कहा था  कि मैंने सुना है कि बेबीज में लगातार बदलाव आते रहते हैं. आप उनमें  रोज एक नई चीज देखते हैं. हां, मैं मदरहुड के आइडिया को लेकर नर्वस महसूस कर रही हूं पर मैं उस कहावत में भरोसा रखती हूं, जब आप अपने बच्चे का चेहरा देखती हैं तो आपके अंदर की मां जग जाती है.

अमृता राव की वर्क फ्रंट की बात करे तो आखिरी बार वो  फिल्म ‘ठाकरे’ में नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने मीना ताई ठाकरे की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए थे.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये