अमृता फड़णवीस के नये म्यूजिक एलबम ‘मंदिर तू’ का उद्घाटन

1 min


हाल ही में समाज सेवक तथा युवा प्रोड्यूसर अजय सूर्यवंशी ने ‘ मंदिर तू’ नामक भक्तिमय म्यूजिक एलबम का निर्माण किया है। इस एलबम के गीत को आवाज दी हैं महाराष्ट्र के चीफ मीनिस्टर देवेन्द्र फड़णवीस की गायिका पत्नि श्रीमति अमृता फड़णवीस ने तथा एलबम का वीडियो राधे मां के साथ केंसर ग्रस्त बच्चों के बीच फिल्माया गया। रिमांड होम में अपना बचपन बिता चुके अजय सूर्यवंशी ने इस एलबम में अपनी आवाज देने और राधे मां को वीडियो में आने के लिये आभार व्यक्त किया।

इस म्युजिक एलबम कार्यक्रम का उद्घाटन नारियल फौड़ कर किया टल्ली बाबा ने। म्यूजिक एलबम के संगीतकार हैं आशिश मोरे, गीत लिखे हैं राजू सपकल ने तथा वीडियो डायरेक्टर हैं दिनेश मोंगड़ै और कैमरामैन रहे मिलिंद कोठावड़े।

इस कार्यक्रम का जिम्मा उठाया हॉट चॉकलेट प्रोडक्शन ने। एलबम को बनाने में सहयोगी रहे गाडगेह महाराज ट्रस्ट के स्वामी प्रशांत दूशमुख, एम एम मिठाई वाले श्रीमनमोहन गुप्ता, महाराणा समूह के चेयरमैन अनिल बच्चू भाई चौहान तथा ग्लोबल आउटडोर के संजीव गुप्ता।

अजय सूर्य वंशी ने रिमांड होम के बच्चों पर एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई है जिसके जरिये उन्होंनें रिमांड होम में रह रहे उन हजारों बच्चों के लिये भारतीय होने के प्रमाण पत्र की डिमांड की है, जिससे वे भी अपनी एक पहचान बता सके। अजय को यहां तक आने के लिये बहुत संघर्ष करना पड़ा, उन्हें आदित्य बिड़ला ग्रुप की तरफ से काफी साहयता हासिल हुई। अजय सासंद आशिश शेलार का भी इसलिये आभार व्यक्त करते हैं क्योंकि उन्होंने इन अनाथ बच्चों के लिये संसद में आवाज उठाई। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी इस तरफ सार्थक कदम उठाने की बात कही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये