काव्या को वनराज के साथ देखकर पाखी हो गई हैरान

1 min


अनुपमा एण्ड काव्या

“अनुपमा” दर्शकों को न केवल अपनी सापेक्ष कहानी के साथ बल्कि विभिन्न ट्विस्ट और मोड़ के साथ जोड़े रखती है जो कि निर्माता बार-बार पेश करते हैं। हाल ही में हमने देखा कि वनराज ने सभी को बताया कि काव्या उनके साथ एक ही घर में रहेगी, लेकिन पाखी के घर आने पर उन्हें इसका अंदाजा नहीं था। ज्योति वेंकटेश

पाखी ने अपने माता-पिता को आश्चर्यचकित करने की योजना बनाई थी, और वह अपनी स्कूल यात्रा से जल्दी आई थी। अनुपमा को जल्द ही पता चल जाता है कि वह घर में काव्या की उपस्थिति को सहन नहीं कर पाएगी। और जब पाखी अपने पिता से मिलने जाती है, तो वह काव्या को उसे और वनराज की तस्वीर को एक फ्रेम में डालती है और फिर उन्हें पकड़ती है। यह देखकर पाखी जोर से रोती है और फ्रेम को फेंक देती है, जब अनुपमा और वनराज उसे सांत्वना देने की कोशिश करते हैं, वह उन्हें कमरे के अंदर बंद कर देती है।

अनुपमा ने काव्या से पूछा कि वह उनके बेडरूम में क्या कर रही थी क्योंकि बा ने उसे साफ तौर पर गेस्टरूम में रहने के लिए कहा था। इस बीच पाखी बेकाबू हो जाती है, और समर और परितोष उसे शांत करने की कोशिश करते हैं। किंजल अनुपमा और वनराज को बाहर जाने देती है, लेकिन पाखी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है। समर फिर उसे शांत करने की कोशिश करता है और उसे बताता है कि वह भी उसके साथ जाएगी और उसे शांत करने के लिए नंदिनी के घर ले जाएगी। वह उसे उसकी अनुपस्थिति में हुई बातों को बताने की कोशिश करती है, लेकिन वह कुछ भी सुनने से इनकार कर देती है।

समर वनराज और अनुपमा को उसी के बारे में सूचित करता है, और हालांकि अनुपमा तुरंत उससे बात करने के लिए निकल जाती है, वनराज नहीं करता है क्योंकि उसने कुछ दिन पहले नंदिनी का अपमान किया था और कहा था कि वह उसे पसंद नहीं करती है। अनुपमा, पाखी से कहती है कि उसे इस स्थिति को परिपक्व रूप से संभालना चाहिए लेकिन पाखी इसे नजरअंदाज करती है।

आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज अपने अहंकार को एक तरफ रखता है और पाखी से बात करने के लिए आता है, लेकिन वह उनसे काव्या को छोड़ने के लिए कहने का अनुरोध करता है। हालाँकि हम देखते हैं कि काव्या अपने बैग के साथ घर से बाहर निकल रही थी, वनराज ने उसे कैसे मना लिया? आगे क्या होता है यह जानने के लिए “अनुपमा” को देखना होगा

राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित उनके बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड, “अनुपमा” में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला शुक्ला हैं। , अनघा भोसले, और तसनीम शेख। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।


Mayapuri