अमायरा दस्तूर को राजकुमार राव और बोमन ईरानी के साथ उनकी आगामी कॉमेडी फिल्म “मेड इन चाइना” का बेसब्री से इंतजार है

1 min


प्रतिभाशाली अभिनेत्री जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म उद्योग में बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। अब अमायरा जल्द ही एक दिलचस्प किरदार के साथ ‘मेड इन चाइना’ फिल्म में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म इस दिवाली पर रिलीज़ होगी।

अमायरा के लिए मेड इन चाइना काफी महत्वपूर्ण फिल्म हैं क्योंकि इस फिल्म के द्वारा अमायरा को अपने सबसे पसंदीदा कलाकार बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है। इस खूबसूरत अदाकारा ने अपनी फिल्म के को-स्टार्स के साथ मूवी के सेट पर काफी अच्छा समय बिताया।

अमायरा ने कहा ” बोमन सर के साथ काम करना सच में एक अमेज़िंग फिलिंग रही. हमने शूटिंग के दौरान आपस में पारसी और गुजराती में ही बात की। उन्होंने हमेशा मेरे आस-पास एक घर जैसा माहौल बनाए रखा। उनके पास गजब का सेंस ऑफ़ ह्यूमर है। बोमन सर ने मुझे एक “क्विज अप” नाम के गेम की लत लगा दी। जब भी हम शूट पर ब्रेक लेते थे तो इसी गेम को खेलते थे। इसके अलावा हमने पारसी खाने और अपने शौक के बारे में भी बातें की।

उन्होंने आगे कहा, “बोमन सर को फिल्मों का तो अपार ज्ञान है ही साथ ही उनका वर्ल्ड जनरल नॉलेज भी अतभुत है। बोमन सर के पास काफी शानदार जोक्स हैं और हर कन्वर्सेशन में वह शानदार वन लाइनर इस्तेमाल करना नहीं भूलते. कोई और बोमन सर का किरदार निभाए, मैं इसकी कल्पना भी नहीं सक सकती। वह एक शानदार अभिनेता हैं। मैंने कई मौकों पर उनकी कॉमिक टाइमिंग को ऑब्ज़र्व किया है। एक्टिंग के दौरान बोलने से पहले कहा विराम देना है, उन्हें यह बहुत अच्छे से पता है। साथ ही उनके एक्सप्रेशंस भी लाजवाब होते हैं।बोमन के बारे में और अधिक बात करते हुए वह बताती है, “बोमन की गुजराती भाषा, सेट पर सबसे अच्छी चीज थी और हम सभी अपनी लाइन ठीक से बोलने के लिए लिए बार-बार बोमन के पास पूछने जाया करते थे फिर सही से उच्चारण करते थे।”

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अमायरा ने कहा, “मेरा किरदार फिल्म में एक मॉडर्न गुजराती लड़की का है, जो बोमन के किरदार (सेक्सोलॉजिस्ट) की असिस्टेंट है। जो उनके सारे काम, उनके एकाउंट्स एक तरह से उनकी पूरी लाइफ की ही देख-रेख करती है। वह एक स्ट्रिक्ट लड़की है, जो हमेशा काम की बातें करती है। उसके पास ग्रेट बिज़नेस और मार्केटिंग स्किल्स है।

वह महान व्यावसायिक नैतिकता और विपणन कौशल के साथ एक सख्त, कोई बकवास किस्म की लड़की नहीं है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये