अमायरा दस्तूर ने 24 घंटे के अंदर ख़त्म की शूटिंग

1 min


यूं तो कुछ फिल्में और गाने दर्शकों के दिमाग पर अपना गहरा प्रभाव छोड़ते हैं, लेकिन अक्सर कुछ ऐसे पल और यादें भी होती हैं जो कलाकारों के लिए बेहद ख़ास बन जाते है ।

अमायरा दस्तूर के लिए भी एक ऐसा ही ख़ास मौका तब आया जब वह अहमदाबाद में अपनी फिल्म मेड इन चाइना के लिए एक गाने की शूटिंग कर रही थी। दरअसल एक गुजराती फोक सांग जिसमें उनके सह-कलाकार राजकुमार राव और बोमन ईरानी भी शामिल हैं, को केवल 24 घंटे में अहमदाबाद के बाहरी इलाके में स्थित एक हवेली के अंदर शूट किया गया था! नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर निखिल मुसाले, जो इस आगामी कॉमेडी को साथ लेकर चल रहे हैं, एक रियल लोकेशन पर शूटिंग करना चाहते थे। क्योंकि हवेली केवल एक दिन के लिए ही उपलब्ध थी, इसलिए टीम को समय सीमा के भीतर गाने को पूरा करने के लिए अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ी।

ट्रैक की शूटिंग कर रही अमायरा को इस बात की ख़ुशी है कि वह इसे 24 घंटे के भीतर ख़त्म करने में कामयाब रही। साथ ही, उन्होंने एक रैप भी पूरा किया! इस बारे में वह कहती हैं, “मैंने कभी भी रैप के लिए लिप-सिंक नहीं किया है, इसलिए मेरे लिए यह एकदम नया था। लेकिन मेरे डायरेक्टर और को-स्टार्स ने वास्तव में मेरी काफी मदद की और हम सबकुछ समय से कर लेने में सफल रहे।” अमायरा को आज से पहले कभी न देखे गए, बिलकुल देसी अवतार में देखा जाएगा और वह अपने किरदार के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही है। ” यूँ तो मैंने एक मॉडर्न वर्किंग वीमेन का किरदार किया है साथ इसमें गुजराती साड़ी पहने भी नजर आऊंगी। मेड इन चाइना वास्तव में मेरे लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri