साल 2017 में राइमा सेन की 5 बॉलीवुड फिल्में होंगी रिलीज़ 

1 min


बॉलीवुड जगत के इतिहास में ‘चोखेर बाली’, ‘परिणीता’ और ‘मनोरमा सिक्स फ़ीट अंडर’ जैसी कई बेहतरीन फ़िल्में कर चुकी अदाकारा राइमा सेन साल 2017 में 5 बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आनेवाली हैं। इस वर्ष रिलीज़ हुई फिल्म ‘बॉलीवुड डायरीज’ में राइमा की अदाकारी को ऑडियन्स और क्रिटिक ने काफी सराहा है और यह फिल्म कई इंटरनेशनल अवार्ड हासिल करने में सफल साबित हुई है।

इस वर्ष अपनी फिल्मों की शूटिंग के चलते राइमा को मुंबई, कोलकाता और कई विदेशी शहरों में घूमना पड़ा है। इस वर्ष के शुरुआत में उन्होंने  फिल्म ‘3 देव’ की शूटिंग ख़त्म की है। साथ की 2 थ्रिलर फ़िल्में की शूटिंग ख़त्म की है पहली ‘वोडका डायरीज’ जिसमे राइमा के के मेनन के साथ नज़र आएँगी और दूसरी ‘वाराणसी’ जिसमें राइमा के अलावा ओम पूरी, राहुल देव और रवि किशन जैसे दिग्गज कलाकार भी नज़र आनेवाले हैं। रबिन्द्रनाथ टैगौर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘थिंकिंग ऑफ़ हिम’ में भी राइमा एक महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आनेवाली हैं,यह फिल्म कई भाषाओँ में रिलीज़ की जानेवाली है । इतना ही नहीं इस वर्ष इन्होंने ‘Mi amore’ नमक फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है जिसके नाम का स्पेनिश में अर्थ होता है मेरा प्यार। फिल्म ‘Mi amore ‘ जल्द ही भूसान फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जानेवाली है।

इस बारे में बताते हुए राइमा ने कहा है ‘मैं बहुत खुशनसीब हूँ की इस वर्ष मैंने काफी अच्छी फ़िल्में की शूटिंग पूरी की हैं। मुझे पूरा विश्वास है की साल 2017 मेरे लिए बहुत ही रोमांचक साबित होगा। इस वर्ष मैंने काफी मेहनत की है। यह सब मुमकिन करने के लिए मुझे कई जगह ट्रेवल करना पड़ा है। मुझे उम्मीद है दर्शकों को मेरा काम ज़रूर पसंद आएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये