‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में शुरू हुआ शादी का धमाकेदार जश्न

1 min


‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में जयवीर चोपड़ा उर्फ और जया लोखंडे की शादी की तैयारियां पूरे जोर-शोर के साथ शुरू हो चुकी है। जय (हुसैन कुवजेरवाला) और जया (पार्वती वेज़) की प्यारी जोड़ी आखिरकार इस सितंबर महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रही है। जय के परिवार की झूठी गरीबी और लोखंडे (शरद पोंक्षे) के इस जश्न में कोई बड़ा खर्च करने के विरोध करने के बावजूद शादी बड़े ही धूमधाम से हो रही है।

इस शादी के जश्न की शुरुआत बड़े ही प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध डांस ट्रूप ‘वी कंपनी’ के मेंहदी और संगीत कार्यक्रम में उनकी परफॉर्मेंस से होगी। चूंकि, यह डांस कंपनी लोखंडे के निःस्वार्थ सहायता के कारण एहसानमंद है, तो इस डांस ट्रूप ने संगीत और मेंहदी पर परफॉर्म करने और यह हॉल लोखंडे को मुफ्त में देने का फैसला किया है। इस संगीत में ना केवल ‘वी कंपनी’ की धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, बल्कि दीपिका कक्कड़ का ग्लैमरस और जोशीला परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा। वी कपंनी ने ‘गणेश वंदना’ पर परफॉर्मेंस दी, जबकि दीपिका और जय ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर अपना जलवा दिखायेंगे। इन खास प्रस्तुतियों के साथ-साथ संगीत के इस कार्यक्रम के दौरान ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा।

Hussain kuwajerwala with Dipika kakar

इस ट्रैक पर अपनी बात रखते हुए जय उर्फ हुसैन कुवजेरवाला ने कहा, ‘‘ढेर सारे झूठ और कई तरीकों से मनाने के बाद, जय की प्रेम कहानी आखिरकार अगले पड़ाव पर पहुंच रही है। आखिरकार उसने जया के पिता को मना ही लिया और शादी की तैयारियां तड़क-भड़क के साथ शुरू हो चुकी हैं। यह एक दिलचस्प ट्रैक है, जहां दर्शकों को शादी में ढेर सारी परफॉर्मेंस और ड्रामा देखने को मिलेगा।’’

‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में शादी का जश्न देखिये, सोमवार-शुक्रवार, रात 9 बजे केवल सोनी सब पर!!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये