बड़े भाई सनी देओल के कपड़े चुराकर पहनते थे बॉबी देओल

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर बॉबी देओल सलमान की फिल्म रेस-3 से काफी समय बाद बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रहे हैं। फिल्म 15 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म ‘रेस 3’ में बॉबी देओल अहम किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें, उनकी आखिरी हिट फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ 2011 में आई थी, जिसमें उनके बड़े भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में थे।

वैसे भाई सनी के साथ हमेशा उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था, जब बॉबी सनी की चीजें चुराया करते थे। खुद बॉबी ने इस बात का खुलासा कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान किया था। तब बॉबी 10वीं में थे, और अपने बड़े भाई के कपड़े चुराए थे।

जूता चुराने का मौका नही मिला

एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया था कि 10वीं क्लास में उन्होंने सबसे पहले बड़े भाई के कपड़े चुराए थे। बॉबी के मुताबिक, उन्हें फेयरवेल पार्टी में जाना था, इसके लिए उन्होंने सनी के कपड़ों की चोरी की थी। वो सनी की ग्रीन डेनिम और ग्रीन शर्ट के साथ लैदर टाई लगाकर फेयरवेल पार्टी में गए थे। साथ ही सनी का कलॉन भी उन्होंने यूज किया था। बॉबी ने यह भी कहा कि सनी के पास जूते बहुत अच्छे होते थे, लेकिन इन्हें चुराने का मौक़ा उन्हें कभी नहीं मिल सका क्योंकि उनका पांव जल्दी बड़ा हो गया था।

बॉबी ने बताया कि एक बार सनी देओल ने डीजल कंपनी की दो जींस खरीदीं और वो उन्हें अलमारी में रखकर भूल गए। काफी दिन तक वो जींस वहीं रखी रहीं। बाद में बॉबी ने जींस को चुरा लिया और पहनते रहे। बॉबी के मुताबिक, सनी को अब तक ये याद नहीं कि कभी उन्होंने वो जींस खरीदी थीं। जबकि बॉबी के पास अब भी वो जींस मौजूद हैं।

इस इंटरव्यू के दौरान बॉबी के साथ सनी भी साथ ही थे। जब सनी से पूछा गया कि क्या वे जानते थे कि बॉबी उनकी चीजें चुराते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, “इट्स ओके छोटा भाई है। ” दो देखा आपने बॉबी और सनी एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं। वो दोनों जितने अच्छे भाई हैं उतने ही अच्छे वो दोनों एक दूसरे के दोस्त भी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Sangya Singh