आनंद पंडित और जॉन अब्राहम ने हैट्रिक बनाई!

0 36

Advertisement

दो सफल फिल्मों के बाद, अनुभवी निर्माता आनंद पंडित ने अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ अपनी अगली फिल्म के साथ हैट्रिक बना ली है. दोनों के बीच मधुर संबंध जगजाहिर है. पंडित और अब्राहम की हिट सत्यमेव जयते और बाटला हाउस जैसी फिल्मों के बाद, पागलपंती नामक अगली फिल्म लाते हुए, पंडित ने साझा किया कि वह जॉन के साथ काम करना पसंद करते हैं और इस फिल्म की रिलीज को ले कर उत्साहित हैं.

“जॉन एक कमाल के व्यक्ति है और हर बार जब मैं उसके साथ काम करता हूं, तो मुझे उनकी प्रशंसा करने के लिए नए कारण मिलते हैं. उन्होंने हमेशा दिखाया है कि प्रतिभा ही सबकुछ है और पागलपंती में वे अपना सर्वश्रेष्ठ ला रहे है. हम तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है.  मुझे यकीन है कि आगे और भी काम साथ मिल कर करेंगे.” आनंद पंडित कहते हैं.

pagalpanti-poster

आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से कुछ का निर्माण किया है. वह अपने समय के सबसे भरोसेमंद और होनहार निर्माताओं में से एक साबित हुए हैं. पागलपंती एक रोमांस ड्रामा है, जो पर्यटकों के एक समूह की कहानी के आसपास घूमती है, जिसकी यात्रा एक देशभक्ति मिशन में बदल जाती है. फिल्म अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और टी सीरीज़ और पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित है. इलियाना डीक्रूज़, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट और सौरभ शुक्ला के साथ जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका  हैं और फिल्म 22 नवंबर को रिलीज़ होगी.

आनंद पंडित ने बॉक्स ऑफिस पर सुपर सक्सेस फिल्मे बनाई है, जिसमें पिछले साल उनके बैनर, आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत नौ फ़िल्में रिलीज हुई थी. इनमें  टोटल धमाल, सत्यमेव जयते, पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बाटला हाउस, बाजार और सेक्शन 375 शामिल हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply