नए युग के रचनात्मक निर्माता का उत्कृष्ट उदाहरण हैं आनंद पंडित: निर्देशक रूमी जाफरी

1 min


Anand-Pandit-is-the-classic-example-of-a-new-age-creative-producer-Director-Rumi-Jaffrey

यह दुर्लभ है कि फिल्में समय से पहले अपना शेड्यूल पूरा कर ले. वेटरन निर्माता आनंद पंडित की अगली फिल्म चेहरे में ये विशिष्टता देखी गई है. और इसका कारण है, निर्माता आनंद पंडित और निर्देशक रूमी जाफरी के बीच की शानदार केमिस्ट्री. वास्तव में, जाफरी को पंडित से जिस तरह का समर्थन मिला है, उससे वह रोमांचित हैं. आनंद पंडित ने फिल्म के लिए व्यापार कौशल बल्कि रचनात्मक इनपुट भी दिए है.

चेहरे के निर्देशन के दौरान, जाफरी ने अनुभव किया कि अनुभवी निर्माता को दर्शकों की मांगों की गहरी समझ है और साथ ही वे इस बात का भी महत्व समझते है कि प्रोजेक्ट पर निर्देशक को पूर्ण नियंत्रण देने के क्या फायदे है.

रूमी जाफरी कहते हैं, “एक निर्देशक के लिए, सेट पर सबसे अच्छा साथी निर्माता होता है, जो उसके विजन को देखता है. आनंद भाई ने चेहरे के लिए मेरे विजन को न केवल समझा है, बल्कि इसे कई गुना बढ़ाया है. सेट पर उनकी उपस्थिति मुझे आश्वस्त करने वाली होती थी. आनंद भाई के बारे में मुझे यह पसंद है कि वह किसी अन्य निर्माता के विपरीत टीम के एक खिलाड़ी बन जाते हैं. एक निर्माता, जो मानता है कि रचनात्मकता का महत्व बॉक्स ऑफिस से पहले है.”

आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ प्रतिष्ठित फिल्में बनाई हैं. वह अपने समय के सबसे शानदार बैंकेबल प्रोड्यूसर्स में से एक साबित हुए हैं और इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें ‘मिडास टच वाला प्रोड्यूसर’ कहा है. चेहरे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ एक रहस्य रोमांच से भरी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और यह आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये