अनंत महादेवन की टीवी पर वापसी

1 min


सोनी सब अपने नये ऑफिस कॉमेडी शो ‘आदत से मजबूर’ को लॉन्च करने को तैयार है। यह शो एक पब्लिशिंग हाउस की पृष्ठभूमि पर बना है। इसमें दिखाया जायेगा कि किस तरह पांच फ्रेशर सन्नी, जेडी, रंजन, रिया और सैम एक ही छत के नीचे आते हैं। यहां पर पहली नौकरी के दौरान ये सभी कई मजाकिया स्थितियों से गुजरते हैं। इस शो में मंझे हुए अभिनेता, निर्देशक और लेखक अनंत महादेवन वापसी करते हुए नजर आयेंगे।

दो दशक के बाद टेलीविजन पर अभिनय के लिये वापसी कर रहे अनंत शो में बॉस का किरदार निभा रहे हैं। वह ‘सिटी चक्कर’ नामक मैगजीन छापने के लिये एक पब्लिशिंग हाउस चलाते हैं। उनका किरदार गुस्सैल व्यक्ति का है, जो कई काम को एक साथ करने की कोशिश करता है लेकिन एक काम को भी पूरा नहीं कर पाता। उसे अपने कर्मचारियों को जूते की नोंक पर रखना अच्छा लगता है। अनंत इस शो में रिया के अंकल की भूमिका में भी हैं, जिसने कि कंपनी में फीचर राइटर के तौर पर ज्वॉइन किया है। वो हमेशा रिया का पक्ष लेते हैं क्योंकि वो उनकी भतीजी है और साथ ही कंपनी की मालकिन भी।

इस खबर की पुष्टि करते हुए अनंत ने कहा, ‘‘आदत से मजबूर’ बिलकुल मेरे लिये ही बना है। कहानी के अलावा, इस प्रोजेक्ट को हां कहने की वजह थी, अन्य कामों से अलग जहां महीने में 25 दिन काम करना होता है, इसमें मुझे 15 दिन काम करने की आजादी थी। निर्माताओं और चैनल ने मुझ पर भरोसा जताया कि मैं इस भूमिका को आसानी से निभा सकता हूं। उनकी उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए, मैं दर्शकों को हंसाने के लिये कड़ी मेहनत कर रहा हूं।’’

‘आदत से मजबूर’ के बारे में और अधिक जानने के लिये देखिये सोनी सब!!

 


Mayapuri