अनन्या खरे अपने आगामी शो ‘लक्ष्मी घर आई’ में ज्वाला देवी के किरदार के लिए अनुभवी अभिनेत्री बिंदु देसाई से लेती हैं प्रेरणा

1 min


स्टार भारत एक नया शो ‘लक्ष्मी घर आई’ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अनन्या खरे, सिमरन परींजा और अक्षित सुखिजा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे। यह शो भारत में लंबे समय से चली आ रही दहेज प्रथा को लेकर एक नया दृष्टिकोण पेश करेगा। ज्वाला देवी के रूप में अनन्या खरे एक भौतिकवादी सास के लक्षण दिखाती हैं और महान अभिनेता बिंदू जी से प्रेरणा लेना उनके ऑन-स्क्रीन किरदार के लिए एक आदर्श उदाहरण है।

अनन्या खरे, देवदास जैसी फिल्म में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं, फिल्म चांदनी बार और कई टीवी शोज़ में भी उनके काम को खूब सराहा गया है। इस शो में वह एक माँ की भूमिका निभाएंगी जो अपने बेटे की शादी करना चाहती है ताकि उसे अच्छा दहेज मिल सके। यह पूछे जाने पर कि वह अपनी भूमिका के लिए कैसे तैयारी कर रही हैं, अनन्या ने उल्लेख किया कि वह बहुत सारी पुरानी फिल्में देख रही हैं।

अनन्या खरे ने अपनी वापसी को लेकर कमर कस रही है इसपर अधिक बात करते हुए वह कहती हैं, “बिंदू जी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी मैं वास्तव में प्रशंसा करता हूं। जब मुझे ‘लक्ष्मी घर आई’ शो में ज्वाला देवी के किरदार के लिए संपर्क किया गया, तो मैंने उनकी कई फिल्मों में उनके विभिन्न प्रदर्शनों से प्रेरणा ली। हीरो, अलग अलग, बीवी हो तो ऐसी, हम आपके हैं कौन और किशन कन्हैया जैसी फिल्मों में बिंदु जी की भूमिकाओं ने उन्हें निर्दयी और क्रूर सास के रूप में स्थापित किया और जिस तरह से उन्होंने एक चतुर सास बनकर इसकी बारीकियों को जीवंत किया वह अद्भुत था। बिंदु जी ने इसकी बारीकियों, कमजोरियों और इसकी ताक़त को पकड़ लिया और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया जिसने उनके किरदार को बहुत वास्तविक और विश्वसनीय बना दिया। मेरे किरदार को इन सबसे बहुत सीख मिली है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक शो में देखी गई विभिन्न भावनाओं से जुड़ेंगे और ज्वाला देवी के रूप में इस नई यात्रा में मुझपर अपना प्यार बरसाएंगे।”

शकुंतलम टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में कई लोकप्रिय कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

देखिए लक्ष्मी घर आईशो इस 5 जुलाई से रात 8:00 बजे केवल स्टार भारत पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये