पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही कई ब्रैंड्स का चेहरा बनीं अनन्या पांडे

0 55

Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों के दिलों पर छा गईं हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपनी दूसरी फिल्म का शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। अनन्या पांडे सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि ब्रांड्स में भी छाई हुई हैं और उन्हें कई कंपनियां एंडोर्स करना चाहती हैं।

खबरों के मुताबिक, “लैक्मे इंडिया उन्हें साइन करने वाला पहला ब्रांड था, जिसने उन्हें एक पहचान दिलाई जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या में भी इज़ाफ़ा हुआ। अब दो अन्य ब्रांड ने भी उन्हें अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में लाने की योजना बनाई है। औपचारिकताएं पहले से ही चल रही हैं और इसके बारे में हमें जल्द ही सुनने मिलेगा।”

अनन्या जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। इससे पहले, अनन्या पांडे लैक्मे के साथ ब्रांड का चेहरा बनने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री थीं। हाल ही में अनन्या ने कॉफी विद करण में भी धूम मचा दी, जहाँ अनन्या ने अपने सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया को रैपिड फायर में हरा कर हैंपर अपने नाम कर लिया था।

कॉफ़ी विद करण में अपनी शानदार उपस्थित के बाद, अनन्या अपने अभिनय की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से करेंगी। साथ ही, अभिनेत्री फिल्म पति, पत्नी और वो के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ भी नज़र आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply