अनन्या पांडे ने किया खुलासा 9 साल पहले ही हो जाता सुहाना का बॉलीवुड में डेब्यू लेकिन…

1 min


हाल ही में बॉलीवुड कॉमेडियन एक्टर चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना डेब्यू किया हैं. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब सबको इंतज़ार है तो उनकी बेस्ट फ्रेंड और शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान के डेब्यू का. जो आज से 9 साल पहले ही हो जाता जी हाँ और इस बात का खुलासा खुद अनन्या ने एक इंटरव्यू में किया है. अनन्या ने बताया की 9 साल पहले ही मेरा और सुहाना का बॉलीवुड डेब्यू हो जाता. मैं और सुहाना शाहरुख खान अंकल की फिल्म ‘माय नेम इज़ खान’ के साथ डेब्यू करने वाले थे.

अनन्या ने कहा, ‘मैं और सुहाना ‘माय नेम इज़ खान’ की शूटिंग पर गए थे. यहां एक सीन में उन्होंने एक्टिंग भी की थी. मुझे याद है मैं सुहाना के साथ शाहरुख अंकल की फिल्म ‘माय नेम इज़ खान’ के सेट पर गए थे. अमेरिका में शूटिंग चल रही थी. करन को एक सीन में कुछ लोगों की जरूरत थी, जो इधर-उधर टहल सकें, ताकि फ्रेम भरा-भरा लगे.’

अनन्या आगे बताती हैं, ‘उन्होंने हम दोनों से भी कहा कि हम सीन में आ जाएं. ये बात सुनकर हम बेहद एक्साइटेड हो गए. उन्होंने उस एक सीन के लिए 7-8 टेक लिए और हमने हर टेक में ओवरएक्टिंग की थी.”जब फिल्म रिलीज हुई तो मैं और सुहाना खुद को स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड थे. लेकिन जब हम फिल्म देखने गए तो हमारा सीन ही गायब था. उन्होंने वह सीन फिल्म से हटा लिया था. हम दोनों बहुत दुखी हुए थे. फिलहाल अब सबकी नजर सुहाना के डेब्यू पर ही है. अब देखना है की किस प्रोडक्शन हाउस के साथ सुहाना अपना डेब्यू करती है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये