कन्फर्म / साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ अगली फिल्म में नज़र आएंगी Ananya Pandey

1 min


Ananya Pandey movie with south Star, Ananya Pandey and Vijay Deverakonda

खाली पीली के बाद अब अनन्या पांडे(Ananya Pandey) के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। वो अब साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म करने जा रही हैं। हालांकि फिल्म का टाइटर अभी फाइनल नहीं है।

विजय देवरकोंडा के साथ अगली फिल्म में दिखेंगी Ananya Pandey, फिल्म का टाइटल नहीं फाइनल

साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर कीशुरूआत करने वाली अनन्या पांडे ने इस साल बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी हासिल कर लिया है। वहीं हाल ही में वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘पति पत्नी और वो’ में भी नज़र आई थीं। जो बड़ी हिट साबित हुई। यानि देखा जाए तो अनन्या पांडे(Ananya Pandey) के सितारे इन दिनों बुलंदियो पर है। वहीं अब एक लेटेस्ट ख़बर के मुताबिक अनन्या पांडे की झोली में एक और बड़ी फिल्म आ गई है जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) के अपोज़िट नज़र आएंगी। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श(Taran Adarsh) ने इस ख़बर पर मुहर लगाते हुए ट्वीट किया है।

हिंदी और साउथ की भाषाओं में रिलीज़ होगी फिल्म

अनन्या पांडे(Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा की इस फिल्म पर निर्देशक और निर्माताओं को काफी भरोसा है। लिहाज़ा इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ साउथ की सभी भाषाओं में भी रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। हालांकि अभी फिल्म का टाइटल, रिलीज़ डेट को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

करण जौहर करेंगे प्रोड्यूस

इस फिल्म को करण जौहर(Karan Johar) प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। वहीं करण के साथ – साथ पुरी जगन्नाथ, चार्मे कौर और अपूर्वा मेहता भी इस फिल्म में पैसा लगाने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अनन्या पांडे(Ananya Pandey) के करियर की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भी करण जौहर की ही फिल्म थी। जिसे दर्शकों ने इतना पसंद नहीं किया लेकिन अनन्या के काम की सराहना हर किसी ने की थी।

अनन्या पांडे को मिला है बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड

आपको बता दें कि इस बार बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड अनन्या पांडे(Filmfare Awards) को ही मिला है। उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थीं। और तारा सुतारिया की भी ये डेब्यू मूवी ही थी। लेकिन अवॉर्ड अनन्या पांडे(Ananya Pandey) की झोली में ही गया।

कौन हैं विजय देवरकोंडा?

अगर आप विजय देवरकोंडा को नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि ये वहीं एक्टर हैं जिन्होने 2017 में अर्जुन रेड्डी की है। जिसका हिंदी में रीमेक कबीर सिंह के नाम से बना है जिसमें शाहिद कपूर नज़र आए थे। इसके अलावा विजय गीता गोविंदम, डिअर कॉमरेड जैसी फिल्में की हैं। वहीं विजय देवरकोंडा ने 2016 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पेली चोपुलु  में मुख्य भूमिका हासिल की थी जिसक बाद से ही वो सबसे ज्यादा चर्चा में आए थे। इस फिल्म ने तेलुगु में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ फिल्म तेलुगु का फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता था।

इन फिल्मों में भी नज़र आने वाली हैं अनन्या पांडे(Ananya Pandey Upcoming Movies)

फिलहाल अनन्या पांडे की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वो ‘खाली पीली’ में नज़र आएंगी। जिसमें उनके साथ धड़के से डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर होंगे। ईशान शाहिद कपूर के भाई हैं। खाली पीली 12 जून, 2020 को रिलीज़ होगी। जिसका निर्देशन मकबूल खान ने किया है। जबकि इसका म्यूज़िक दिया है विशाल-शेखर ने। ईशान और अनन्या के साथ इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः अनन्या पांडे अपनीं ही कॉम्पीटिटर के पिता के साथ फिल्म में आएंगी नज़र


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये