अनन्या ने कहा, “हड्डी जैसी दिखती हूं लेकिन मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती”

1 min


चंकी पांडे की बेटी और अपकमिंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए अपने दिल की बात कही। अभिनेत्री सारा अली की तरह अनन्या ने भी कबूल किया की उन्हें कार्तिक बेहद पसंद हैं।

और वह इस बात से भी काफी खुश है कि उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिला है। लेकिन अब सारा और कार्तिक के बिच की खबरे और करीबियों को देखते हुए अनन्या पांडे ने अपने मन को संभाल लिया हैं।

sara_ali_khan

जी हां दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अनन्या ने सारा और कार्तिक के बारे में कहा, ‘मैं हड्डी जैसी दिखती हूं लेकिन मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं, इसलिए मैं उन्हें आपस में वक्त बिताने देती हूं।’

उन्होंने आगे कहा “मैं 20 साल की हूं और जाहिर है कि मेरा किसी पर भी क्रश हो सकता है। मैं कार्तिक आर्यन के लिए खुलकर अपनी फीलिंग बता रही हूं कि मुझे कार्तिक बहुत क्यूट लगते हैं और मैं काफी लकी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है।”

खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आने वाले हैं। हालाँकि यह फिल्म साल 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक है।

Pati-Patni-Aur-Woh-Remake-Bhumi-Pednekar-joins-Kartik-Aaryan-and-Ananya-Pandey-in-the-film

इस फिल्म में अनन्या कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएगी। इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई खास डिटेल सामने नहीं आई हैं।

sOTY-2

ख़ैर अनन्या जल्द फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2” से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं फिल्म में वह टाइगर शोर्फ़ और तारा सुतारिया के साथ लीड रोल में नजर आएगी। फिल्म 10 मई 2019 में रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये