अनस राशिद शिव के अवतार में

1 min


संध्या अपने नये टाॅप सीक्रेट मिशन महाबली के लिये गायब होने को तैयार है और संध्या और सूरज आखिरी बार साथ एकदम अलग अवतार में दिखायी देंगे। स्टार प्लस के शो दिया और बाती हम में सूरज राठी की भूमिका निभाने वाले अनस राशिद एक आगामी सीक्वेंस के लिये भगवान शिव के गेटअप में दिखायी देंगे।
अनस ने बहुत मेहनत की जिससे उनका लुक प्रभावी दिख सके। और अपनी इस भूमिका से पूरा न्याय करने के लिये उन्होंने तैयार होने में लगभग 4 घंटे लिये।
उन्होंने एक विशाल जूड़ा पहना था जो काफी भारी था। उन्होंने त्रिशूल लिया था जिसका अच्छा खासा वजन था। इस गेटअप में ये सब लेकर शूट करना ही खासा मुश्किल था और अनस ने एक प्रोफेशनल कलाकार होने का सबूत देते हुये अपना बेस्ट शाॅट दिया।

Sandhya and Sooraj from Diya Aur Baati Hum. Catch them monday to saturday at 9 pm on STAR Plus (2)
अनस ने बताया, ‘‘मैं हमेशा से कोई मायथोलाॅजिकल शो करना चाहता था, मैं खुश हूं कि इस सीक्वेंस के जरिये मुझे यह मौका मिल रहा है। मैंने भगवान शिव की भंगिमाओं से लेकर उनके बोलने के तरीकों तक पर बहुत सारा शोध किया है। मुझे तैयार होने में 4 घंटे के करीब लगे। इतनी बड़ी विग पहनना काफी मुश्किल था क्योंकि यह बार बार सरक जा रही थी। कुल मिलाकर यह काम काफी चुनौतीपूर्ण और साथ ही मस्ती भरा था। मैंने पहली बार 3 घंटे से अधिक तैयार होने में लिये लेकिन यह पूरी तरह से इसके योग्य था।’’
देखिये संध्या और सूरज को एक खास सीक्वेंस में दिया और बाती हम में सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये