अनस राशिद ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ में नजर आयेंगे

1 min


‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ -स्टार प्लस के मेगा-ड्रामा ‘दिया और बाती हम‘ का दूसरा सीजन कुछ समय से सभी सही कारणों की वजह से चर्चा में बना हुआ है। दूसरे सीजन में रिया शर्मा और अविनेश रेखी पर्दे पर अपनी शानदार केमिस्ट्री और सशक्त प्लॉट के कारण दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

इस शो के मौजूदा ट्रैक में प्रमुख कलाकारों कनक और उमाशंकर के बीच करीबी बढ़ते हुये दिखाई जा रही है और इस प्लॉट को सही दिशा में आगे बढ़ाने के लिए, थोड़े से ट्विस्ट की जरूरत थी। इसे ध्यान में रखकर, निर्माताओं ने अनस राशिद उर्फ सूरज की शो में वापसी कराने का फैसला किया है। हालांकि, इस सीजन का पूरा फोकस कनक एवं उमाशंकर पर है, लेकिन वर्तमान ट्रैक में अनस के प्रवेश की जरूरत थी।

इसे बारे में अनस ने कहा, ‘‘मैं उस वक्त दंग रह गया जब उन्होंने मुझे कॉल किया। इस शो में वापसी करके अच्छा महसूस हो रहा है, क्योंकि सूरज ऐसा किरदार है जिसे लोग कभी नहीं भूले। आज भी लोग मुझसे यह पूछते रहते हैं कि क्या मेरा किरदार इस शो में वापसी करेगा।‘‘

अनस का किरदार फ्लैशबैक में दिखाया जायेगा और यह काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह कनक और भाभो की मेंटरिंग करते हुये नजर आयेगा। दर्शकगण निश्चित रूप से उन्हें इस शो में वापसी करते हुये देखने के लिए उत्साहित हैं।

देखें ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ दोपहर 12ः30 बजे सिर्फ स्टार प्लस दोपहर में!

SHARE

Mayapuri