Andrea Jeremiah in Master: बेडरूम सीन्स को लेकर साउथ एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

1 min


Andrea Jeremiah on Master

(Andrea Jeremiah in Master) बेडरूम सीन्स को लेकर दिया एंड्रिया जेरेमिया ने दिया बड़ा बयान

साउथ सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया (Andrea Jeremiah) ने, हाल ही में अपने रोल को लेकर ऐसा बयान दिया है, जो हर जगह चर्चा का विषय बन गया है। जी हां उन्होंने फिल्मों में अपने बोल्ड किरदार को लेकर एक बयान दिया है।

माही गिल का पल्लू हमेशा गिरता है

फिल्मी दुनिया में कई बार ऐसा होता है, जो एक्टर्स जैसे रोल में पॉपुलर हो जाता है उसे फिर वैसे ही रोल ऑफर किए जाने लगते हैं। जैसे अगर डायरेक्टर को साड़ी का पल्लू गिरता हुआ दिखाना है, तो वो माही गिल (Mahie Gill) को इसके लिए ऑफर करेंगे। ऐसा हम इसलिए कह रह हैं, क्योंकि वेब सीरीज हो या फिल्म माही गिल का साड़ी का पल्लू जरुर गिरता हुआ दिखाई देता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बेडरूम सीन्स से बोर हो गई (Andrea Jeremiah in Master)

ऐसा ही कुछ साउथ की एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया के साथ होता है। अगर बेडरूम सीन (Bedroom Scene) करवाना है तो इसके लिए जेरेमिया को ऑफर किया जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि जेरेमिया अपनी कई फिल्मों में बोल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं। (Andrea Jeremiah in Master) हाल ही में एक इंटरव्यू में जेरेमिया ने फिल्मों में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि

फिल्‍म में एक ही तरह के बेडरूम सीन्‍स (Bedroom Scenes) करते-करते बोर हो चुकी हूं। अब कुछ अलग करना चाहती हूं। उन्‍होंने आगे कहा कि अगर उन्‍हें कोई अच्‍छा रोल ऑफर होगा और उन्‍हें पसंद आया तो इसके लिए वह अपनी फीस तक घटाने को तैयार हैं। लेकिन बेडरुम सीन्स ऑफर ना हो। (Andrea Jeremiah in Master)

इनके निर्देशन में किया डेब्यू

बता दें की जेरेमिया ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत प्लेबैक सिंगर के तौर पर की थी, इसके बाद जेरेमिया निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘पचाईकिली मतुचरम’ (Pachaikili Muthucharam ) से फिल्मी करियर कि शुरूआत की। हालांकि अपने डेब्यू से पहले जेरेमिया ने एक कन्नड़ फिल्म Naal Mudhal  में छोटा सा रोल किया था। इसके बाद जेरेमिया ‘सगुनी’, (Saguni) ‘तडाखा’, (Tadakha) ‘लंदन ब्रिज’ (London Bridge) जैसी कई फिल्मों में नजर आई।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

विजय के साथ आएँगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो जेरेमिया इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म मास्टर (Master) की शूटिंग में बिजी है इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्‍टार तालापति विजय (Thalapathy Vijay) और मालविका मोहन (Malavika Mohanan) नजर आएंगे। मास्टर को लोकेश कनागराज (Lokesh Kanagaraj ) डायरेक्टर कर रहे हैं जो इससे पहले सुपरहिट फिल्म कैथी (Kaithi) का निर्देशन कर चुके हैं। मास्टर के अलावा जेरेमिया ‘वट्टम’ (Vattam ) और मलीगई (Maaligai) में भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

और पढ़े: Esha Gupta Hot Bikini: ईशा गुप्ता ने शेयर की वाइट बिकिनी में फोटो, फैंस बोले ‘मर्डर 4’ की तैयारी


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये