एंडी बलराज ने ज्योति वेंकटेश का जन्मदिन मनाते हुए अपने घर पर ‘डर्टी आईज’ की घोषणा की

1 min


Andy balraj, jyothi Venkatesh

दिग्गज अभिनेता आनंद बलराज उर्फ एंडी बलराज, जो निर्देशक दीपक बलराज विज के भाई है यह घोषणा कर चुके हैं कि उनके अगले प्रोडक्शन का नाम ‘डर्टी आईज़’ होगा।

दिग्गज पत्रकार और मायापुरी के संवाददाता के जन्मदिन की पार्टी जिसे एंडी ने 2 जनवरी को अपने घर पर ही सेलिब्रेट की, और पत्रकार आई.एम.पन्नू के सामने अपनी फिल्म की घोषणा की।

जिसकी निर्देशक प्रियंका रैना है और इसमें मोहिनी मानेक, रोशानी और अलीशा जैसे कलाकार है ’डर्टी आईज’ उनकी पिछली फिल्म ’दाल में कुछ काला है’ के बाद निर्माता-निर्देशक के रूप में उनका अगला वेंचर होगा। ’

ज्योति वेंकटेश

नए साल में अपनी नई फिल्म लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं एंडी बलराज

Andy balraj

दाल में कुछ काला है’ में वीना मलिक, जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, सुदेश बेर्री, किशोर आनंद भानुशाली, अमन वर्मा, विजय राज आदि के अलावा खुद एंडी बलराज ने इसमें अभिनय किया, जो 2012 में रिलीज़ हुई थी।

आनंद, जिन्हें अब तक कई फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में देखा गया है, जिनमें मुंबई गॉडफादर, फरिश्ते, सौदागर, सैलाब, लव लव लव, सदमा, हफ्ता बंधन आदि के अलावा “दाल में कुछ काला है“ भी शामिल है।

उन्होंने कहा कि वह नए साल में अपनी नई फिल्म लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसे नॉन स्टॉप शूटिंग शेड्यूल में शूट करेंगे।

आनंद जो जैकी श्रॉफ और शक्ति कपूर की तरह अपने दोस्तों से संपर्क करने की योजना बना रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि उनकी फिल्म में कविता कौशिक को हरियाणा पुलिस वाले के रूप में कास्ट करने की योजना है क्योंकि वह अपनी फिल्म में रेअलिस्म टच देना चाहते हैं।

इस सच के अलावा कि वह सोनी टीवी पर लोकप्रिय शो ’एफआईआर’ में अपने प्रदर्शन से काफी लोकप्रिय रही हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये