अनीशा विक्टर की फिल्म “लाइन ऑफ डिसेंट” का दुबई में ग्रैंड प्रीमियर

1 min


line of decent

लेखक-निर्देशक रोहित कर्ण बतरा कि फिल्म “लाइन ऑफ डिसेंट” दुबई में एक ग्रैंड प्रीमियर के बाद, यूएई में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। भारत में स्थापित, इस फिल्म में हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रेंडन फ्रेजर के साथ प्रेम चोपड़ा, अभय देओल, रोनित रॉय और नीरज काबी जैसे प्रसिद्ध कलाकार हैं।

Anisha Victorअनीशा विक्टर जो सभी स्टालवार्ट्स के साथ इसमें फीचर करती है। कहती है “हालांकि फिल्म में मेरा एक छोटा सा हिस्सा है, जब कोई आपको बताता है कि ब्रेंडन फ्रेजर इसमें है और आप ‘द ममी’ देखते हुए बड़े हुए हैं, तो आप बस बिना कुछ देखे हां कह देंते है!”

Anisha Victorअनीशा जिन्होंने ‘द हाउस नेक्स्ट डोर’ और वेब सीरीज “REJCTX” में अभिनय किया है, कहती हैं, “मैं द लाइन ऑफ डिसेंट’ में तीसरे बेटे की प्रेमिका सीमा नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हूं। उसके और उसके भाइयों के बीच एक अंतर है वह थोड़ा बतमिज़ है और मैं हमेशा उसे शांत करने की कोशिश करती रहती हूं। इसमें बहुत मजा आया।” फिल्म दिल्ली में एक माफिया परिवार की कहानी का अनुसरण करती है, क्योंकि तीन भाई अपने पिता की विरासत को नियंत्रित करने के लिए लड़ते हैं।

फिल्म दिल्ली में एक माफिया परिवार की कहानी का अनुसरण करती है, क्योंकि तीन भाई अपने पिता की विरासत को नियंत्रित करने के लिए एक दुसरे से लड़ते हैं। “लाइन ऑफ डिसेंट” पहली बार ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Zee5 पर जारी किया गया था। Anisha Victor Anisha Victor

SHARE

Mayapuri