Advertisement

Advertisement

द ज़ोया फैक्टर में अपने लुक के लिए अंगद बेदी ने करण जौहर के वार्डरोब को खंगाला

0 12

Advertisement

अभिनेता अंगद बेदी जल्द ही सोनम कपूर और दुलकर सलमान के साथ बहुप्रतिक्षित फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सोनम कपूर टाइटल जोया के किरदार में नजर आएंगी, जबकि सलमान और अंगद बेदी पेशेवर क्रिकेटर्स की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अमेजन प्राइम ओरिजिनल पर इनसाइड एज के बाद यह दूसरी बार होगा जब अंगद बेदी एक क्रिकेटर के ऑनस्क्रीन किरदार को पुनर्जीवित करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें अंगद का व्यक्तित्व एक स्टाइलिश क्रिकेटर का होगा, जिसे उच्च श्रेणी वाले ब्रांडेड कपड़े पहनना पसंद है। करण जौहर के करीबी सहयोगी ही अंगद के स्टाइलिस्ट हैं, जिन्होंने फिल्म में उनके लुक को बेहतर और स्टाइलिस्ट दिखाने का प्रयास किया है।

मदद के तौर पर निर्माता और करण जौहर की दोस्त पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी के साथ ही करण जौहर ने भी अपने कपड़े प्रदान किए हैं, जिनका उपयोग फिल्म में अंगद के स्टाइल को बेहतरीन बनाने के लिए किया गया है। यहां बता दें कि करण के पास कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांड के कपड़ों का विशाल संग्रह है और उन्होंने अंगद को डैशिंग और स्टाइलिस्ट दिखाने के लिए, स्टाइलिस्ट से अपने कपड़े अंगद को देने को कहा। ऐसे में फिल्म में जहां भी अंगद जर्सी में नहीं होंगे वहां वे करण जौहर के कपड़े पहने नजर आएंगे, जिनमें गुक्की, बॉलेंसिगा और टॉम फोर्ड जैसे अन्य ब्रांड शामिल हैं। अंगद और करण के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग है। इतना ही नहीं  पत्नी नेहा सहित उनके कई कॉमन दोस्त भी हैं। लेकिन, अब यह उनकी प्रोफेशनल बॉन्डिंग की शुरुआत भी है। अंगद जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल में अभिनय करेंगे।

इस संबंध में अंगद ने कहा, “करण के लिए हमें अपने वार्डरोब से कपड़े लेने की अनुमति देना ही पर्याप्त था। वे एक स्टाइल आइकॉन हैं और जिस किरदार रॉबिन को मैं निभा रहा हूं, उसके लिए एक खूबसूरत फैशन सेंस की जरूरत थी, जो करण जौहर के निजी जीवन में उपलब्ध है। इतना ही नहीं मेरे निर्माता, आरती और पूजा शेट्टी ने भी बेहतरीन लुक्स के लिए अपना वॉर्डरोब को मेरे हवाले कर दिया।“

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply