वेब सीरीज ‘‘मुम भाई’’ के लिए संदीपा धर के साथ अंगद बेदी जाएंगे दुबई

1 min


Angad Bedi will go to Dubai with Sandipa Dhar for web series "Mum Bhai"

‘‘आल्ट बालाजी’’ और ‘‘जी 5’’ क्लब की नई अपराध प्रधान वेब सीरीज ‘‘मुम भाई ’’ का फिल्मांकन जल्द ही दुबई में शुरू होगा। इसके लिए अभिनेत्री संदीपा धर के साथ अभिनेता अंगद बेदी जल्द ही दुबई रवाना होने वाले हैं। यूँ तो ‘‘लॉक डाउन’’ में थोड़ी सी छूट मिलते ही ‘‘मुम भाई’’ की टीम ने जुलाई माह में मुंबई में शूटिंग करनी शुरू किया था। अब यह दोनों कलाकार इसके दुबई में शुरू होने वाले दूसरे शेड्यूल को लेकर अति उत्साहित हैं।

 इस वेब सीरीज में अंगद बेदी, भास्कर शेट्टी का चरित्र निभा रहे हैं,जबकि भास्कर शेट्टी की पत्नी की भूमिका में संदीपा धर हैं, वह भी अंगद बेदी के ही संग दुबई रवाना होंगी। इन दोनों कलाकारों पर सुरक्षा के सभी उपायों के साथ हनीमून के सीन का फिल्मांकन किया जाएगा।

 जुलाई माह में मुंबई में इस वेब सीरीज के लिए शूटिंग करने के बाद अब दुबई में शूटिंग करने के संबंध में अंगद बेदी कहते हैं-‘‘जैसे जैसे शूटिंग अपने अंत के करीब है, मैं दुबई में मुम भाई के लिए एक विशेष सीन की शूटिंग को लेकर उत्साहित और खुश हूं. वेब सीरीज ‘मुम भाई’ की टीम के साथ कलाकारों को जल्द ही सभी आवश्यक दिशा -निर्देशों का पालन करते हुए और सभी सावधानियां बरतते हुए शहर के लिए रवाना किया जाएगा। हमें इस महामारी में अपने आस-पास की हर चीज का ध्यान रखने की जरूरत है। निर्माताओं ने मुंबई में शूटिंग के दौरान पूरे क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित की है, और अब हम दुबई शेड्यूल के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम सभी ने इस नए सामान्य तरीके से काम करने की एक अलग शैली सीखी है, और मुझे यकीन है कि हम सभी इन कोशिशों के माध्यम से मिलेंगे।’

 वेब सीरीज ‘‘मुम भाई’’ एक अपराध प्रधान नाटकीय वेब सीरीज है। जो मुंबई के अंडरवल्र्ड में गोता लगाएगी। इसकी कहानी एक पुलिस और अपराधी के बीच दोस्ती के इर्द गिर्द घूमेगी,जो कि 80 के दशक के अंत से 2000 के शुरुआती दिनों तक मुंबई के अंडर वर्ल्ड पर आधारित है।

-शान्तिस्वरुप त्रिपाठी


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये