अंगद बेदी ने शुरू की ट्रेनिंग

1 min


निर्देशक शाद अली की अगली फिल्म में अभिनेता अंगद बेदी को फाइनल कर लिया गया है। यह फिल्म भारतीय हॉकी टीम के कप्तान संदीप सिंह की बायॉपिक है। अंगद के अलावा इस फिल्म में तापसी पन्नू और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बायॉपिक में अंगद एक हॉकी खिलाड़ी और संदीप सिंह के बड़े भाई बिक्रमजीत सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। संदीप सिंह की भूमिका दिलजीत दोसांज निभा रहे हैं। पिछले हफ्ते अंगद ने हॉकी खिलाड़ी के रूप में अपने प्रशिक्षण की शुरुआत की और स्वयं संदीप सिंह इस फिल्म के अभिनेताओं को प्रशिक्षण देने के लिए मैदान में उतर आए हैं।

अंगद ले रहे है हॉकी के कप्तान से ट्रेनिंग

इस खेल में उच्चस्तरीय ऊर्जा और सहनशक्ति की आवश्यकता होती है, जो अंगद के लिए बेहद आसान है। अंगद का इस फिल्म में चुनाव करने की वजह है बचपन से ही खेलों के प्रति उनका रुझान। खबर है कि फिल्म की ट्रेनिंग के दौरान अंगद ने किसी पेशेवर हॉकी खिलाड़ी की तरह मैदान पर अभ्यास किया, जिससे हॉकी के कप्तान भी प्रभावित हुए।

अंगद कहते हैं, ‘हॉकी एक कठिन खेल है और मैं इसके लिए जी जान से मेहनत कर रहा हूं।’ जल्द ही बिक्रमजीत भी अंगद को अपनी शैली में प्रशिक्षित करने के लिए मैदान पर उतरेंगे। फिलहाल वह संदीप से प्रशिक्षण ले रहे हैं। ‘पिंक’ के बाद एक बार फिर अंगद और तापसी पन्नू इस फिल्म में साथ दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू हो जाएगी। अंगद बेदी ने हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी की है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये