INTERVIEW!! सलमान के “एस के एफ” एवं शाहरुख़ की रेड चिलीज़ के साथ काम करना चाहूँगी” अंगिरा

1 min


लिपिका वर्मा
‘बैंग बाजा बारात” एक वेब सीरीज है जो कि बहुत ही फ्रेश शादी के समारोह को लेकर बयां की गयी है। जो कुछ पीछे चलता है उसके बारे में “वाई आर एफ” की यह एक बेहतरीन पेशकश है। यह एक ऐसी पहली वेब सीरीज है जिसे वाई आर एफ ने बहुत ही बोल्ड अंदाज़ में पेश किया है। सच्चाई से आप कब तक दूर रह सकते हैं आखिर।
गाली गलौज का भी जम के इस्तेमाल किया गया है इस वेब सीरीज में क्योँकि यू ट्यूब पर सेंसर की कैन्ची काम नहीं करती है।
आनंद तिवारी और अमृतपाल बिंद्रा ने इस वेब सीरीज को लिखा है, निर्देशित एवं निर्माण भी किया है।” हमारी यह इच्छा थी कि हमारी कहानी का सार शादी के समारोह एवं शादी की तैयारियों को लेकर जो ताम झाम होता है उसे लेकर दर्शायें और सही मायनों में उसे दिखलायें। “आनंद तिवारी और अमृतपाल बिंद्रा ने कहानी को स्पष्ट करते हुए कहा।
अंगिरा धार अंगिरा ने हमारे कुछ सवालों के जवाब बेबाकी से दिए –

आप, “वाई आर एफ” से अपनी फिल्मी पारी शुरू कर रही हैं, क्या कहना चाहेंगी ?

जी हाँ यह हालांकि, “वेब सीरीज” पहली बारी, “वाई आर एफ” द्वारा बनायीं जा रही है। मुझे इस बात की ख़ुशी है कि मुझे पहली वेब सीरीज, “बैंग बाजा बारात” में ख़ासा लीड रोल मिला है। और इस सीरीज को करने में बहुत उत्सुक थी मैं मुझे यह सीरीज करने में बहुत आनंद भी आया।

आपने “वाई आर एफ” के साथ थ्री फिल्म डील साईन की होगी?

जी हाँ मैंने उनके साथ थ्री फिल्म डील साईन की है।

bbb

तो क्या आप बाहर की फ़िल्में भी कर सकती हैं ?

जी हाँ। मुझे किसी भी तरह से कोई भी बंदगी नहीं है, “वाई आर एफ” की तरफ से मैं ज़ो भी फ़िल्में करना चाहूँ उन्हें साईन कर सकती हूं। हर कोई इस बैनर के तले अपना फिल्मी सफर तय करना चाहेगा। मुझे भगवान ने यह मौका दिया है यह मेरा अहोभाग्य ही तो है।

आपका बैक ग्राउंड क्या है ?

मैं मुलुंड की रहने वाली हूं, पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मैंने.. इससे पहले मैंने कमर्शियल्श मैं असिस्ट किया है कई निर्देशकों को। एम टी वी के साथ भी काम करने का मौका मिला है मुझे। एक्टिंग की तरफ मेरा झुकाव तो पहले से ही था किन्तु इस आर्ट और क्राफ्ट के प्रति इतना रुझान कब हो गया मालूम ही नहीं पड़ा मुझे। पहली बारी जब कैमरा फेस कर रही थी तो बेधड़क अभिनय कर गयी, इस बात से मुझे भी अचम्बा हुआ। खैर आपने तो इस इंडस्ट्री में पैर रख लिया है बहुत मेहनत करनी है और वाई आर एफ से शुरुआत करने का मौका मिला है, इस बात की खुशी तो है ही, साथ ही ईश्वर की मैं शुक्रगुजार भी बहुत हूं।

Ali Fazal, Angira Dhar
Ali Fazal, Angira Dhar

इस वेब सीरीज, “बैंग बाजा बारात” में आपने जम के गाली भी दी है, क्या कहना है ?

कुछ नहीं। हंस कर बोली -ऐसा कौन सा युथ होगा जिसे गाली गलौज मालूम नहीं होगी। मुझे भी काफी सारी गालियां मालूम है सो उन्हें बोलने में मुझे किसी तरह की हिचकिचाहट नहीं महसूस हुई। अमूमन हम गाली गलौज से ही अपने दोस्तों के साथ बातचीत किया करते है ना।

तो आप सलमान खान की “एस के एफ” और शाहरुख़ की “रेड चिलीज़” प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना चाहेंगी?

सलमान खान की “एस के एफ” और “शाहरुख़ की रेड चिलीज़” के साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा? बतौर अभिनेता मुझे दोनों सलमान एवं शाहरुख़ के साथ काम करना है। दरअसल मुझे हर किसी के साथ काम करना है। सिर्फ मेरा किरदार और फिल्म की कहानी अच्छी होनी चाहिए।

image73 (1)

बॉलीवुड में अपने सफर को कैसे देखती हैं?

अच्छा ही देखती हूं। अब देखना यह होगा की मेरी वेब सीरीज बैंग बाजा बारात क्या रंग लाती है। आशा है यह फिल्म सब को पसंद आएगी। मैं एक बेहतरीन बॉलीवुड सफर तय करना चाहती हूं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये