लीजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी को अंगूरी भाभी ने दिया एक शानदार डांस ट्रिब्यूट

1 min


न्यू ईयर एक ऐसा मौका होता है, जब सभी लोग खुशियां मनाते हैं। कुछ लोग बाहर जाकर एंजॉय करते हैं और सारी दुनिया के साथ सेलिब्रेट करते हैं, जबकि अधिकांश लोग अपने घर  में आराम से बैठकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना फेवरेट शो एंजॉय करते हैं। इस नए साल पर आप भी टीवी पर अपने पसंदीदा कलाकारों को बुलाइए और अपना रिमोट छिपाकर रख दीजिए। एंड टीवी बड़े गर्व के साथ पेश कर रहा है ‘शाम शानदार‘ – मनोरंजन से भरी एक ऐसी शाम जो आपके टेलीविजन स्क्रीन पर मस्ती से भरी और सितारों से सजी एक न्यू ईयर पार्टी लेकर आ रही है। टेलीविजन की दुनिया के मशहूर चेहरे इसमें कई फेमस गानों पर अलग-अलग एक्ट्स परफॉर्म करेंगे, साथ ही बहुत-से कलाकार दूसरे मनोरंजक एक्ट्स पेश करेंगे।

इनमें से एक कलाकार यकीनन आकर्षण का केंद्र रहेगा और वो हैं हमारी अपनी शुभांगी अत्रे। ‘शाम शानदार‘ के मंच पर एंड टीवी के शो ‘भाभी जी घर पर हैं‘ की सीधी-सादी और प्यारी अंगूरी भाभी यानी शुभांगी की परफॉर्मेंस भी बेहद शानदार रहने वाली है। वो मशहूर और यादगार एक्ट्रेस स्वर्गीय श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देती नजर आएंगी, जिसमें वो इस अभिनेत्री के कुछ यादगार गानों पर परफॉर्म करते हुए दर्शकों को मन मोह लेंगी। इन गानों में ‘तेरे मेरे होठों पे‘, ‘काटे नहीं कटते‘, ‘मोरनी बागा में‘ और ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं‘ जैसे जबर्दस्त हिट गाने शामिल हैं। उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि वे बॉलीवुड की एकमात्र ‘चांदनी‘ को यह मधुर ट्रिब्यूट देने में सफल रहीं।

इस मौके पर उत्साहित और अपनी परफॉर्मेंस को लेकर थोड़ी नर्वस नजर आ रही शुभांगी अत्रे बताती हैं, ‘‘हिंदी सिनेमा की लीजेंडरी और मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी जी को ट्रिब्यूट देना और उनके गानों पर परफॉर्म कर पाना अपने आप में एक शानदार एहसास है। मैं उनका काम देखते हुए ही बड़ी हुई हूं। वो न सिर्फ खूबसूरती का प्रतीक हैं बल्कि एक बेहतरीन एक्टर और परफॉर्मर भी थीं। मुझे इस बात की बेहद खुशी है और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं उन्हें ट्रिब्यूट दे सकी। मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे फैंस और दर्शक मेरी परफॉर्मेंस को एंजॉय करेंगे।‘‘ ऐसे में अंगूरी भाभी के लिए यह शाम तो वाकई शानदार साबित होने वाली है, जिसमें वे अलग-अलग रंगों की साड़ियों में सजकर लीजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी के क्लासिक गानों पर परफॉर्म करती नजर आएंगी।

देखिए ‘शाम शानदार‘, 29 और 30 दिसंबर को शाम 7 बजे, सिर्फ एंड टीवी पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri