चार दोस्तों के बीच की दास्तान है “रूम द मिस्ट्री” – प्रोडयूसर ‘अनिल काबरा’

1 min


भीलवाड़ा राजस्थान से करीब बीस वर्ष पहले अनिल काबरा मुबंई पढ़ाई के लिये आये थे । यहां उन्होंने चाटर्ड एकाउंटेंट तक पढ़ाई की और फिर इसी बिजनेस में लग गये । फिल्मों का शौक पहले से था जो किसी कोने में दबा कर रखा हुआ था । जिसे बाहर निकालते हुए इस फील्ड में भी उन्होंने कुछ करने का निश्चय किया ।
Room d-----अनिल काबरा ने फिल्म प्रोडक्शन शुरू करते हुए फैजल खान के निर्देशन में हॉरर सस्पेंस फिल्म‘ रूम द मिस्ट्री’ का निर्माण किया । दरअसल उन्होंने शुरू में सेफ गेम के तहत हॉरर मूवी बनाई क्योंकि इन फिल्मों के अलग वितरक होते हैं और अलग दर्शक । फिल्म के मुख्य कलाकार इस प्रकार है इब्रा खान, रोजलिन डिसूजा, इरा गंभीर तथा आतिफ । फिल्म की कहानी के अनुसार ये चारों दोस्त मौज मस्ती के लिये पहले सिक्किम जाते हैं। लेकिन वहां से आने के बाद अचानक ये सभी बुरी आत्मा के चक्कर में फंस जाते है। बाद में क्या होता है? ये फिल्म देखने के बाद पता चलेगा । फिल्म की शूटिंग सिक्किम, दिल्ली,गुजरात तथा मुबंई की विभिन्न लोकेशनों पर की गई।फिल्म की रिलीज थोड़ा आगे इसलिये करनी पड़ी क्योंकि फिल्म के लिये सही सिनेमा नहीं मिल पा रहे थे । फाइनली अब तेरह तारीख को ऑल इंडिया रिलीज होने जा रही है । फिल्म को रिलीज कर रही है पेन एन कैमरा इन्टरनेशनल वितरक कंपनी ।

anil kabra 2
अनिल काबरा की इसके अलावा कुछ अन्य फिल्में भी रेडी हैं जैसे ‘मैन इन ब्लैक मनी’ इस फिल्म में श्रेयस तलपदे, मुग्धा गोडसे तथा महेश मांजरेकर, जॉनी लीवर, शरत सक्सेना तथा ओम पुरी आदि कलाकार हैं । इसे निर्देशित किया हे आशू त्रिखा ने । उनकी तीसरी है फिल्म ‘हनीमून हग’। इस फिल्म के मख्य सितारे हैं अश्मिता बक्षी, राहुल चैहान तथा डा. नारायण । अनिल काबरा एक और फिल्म‘ रंग ए इश्क’ से भी जुड़े हैं इस फिल्म के वे को प्रोडयूसर है । मैन इन ब्लैक मनी, में बेसिकली काले धन को उजागर करते दिखाया गया है। इसके अलावा फिल्म में कुछ स्कैम का भी जिक्र है । ‘हनीमून हग’ एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें मैरिज के बाद हनीमून को लेकर जोरदार हंगामा दिखाया गया है ।
अनिल काबरा बेशक कुछ लीक से हटकर फिल्में भी बनाना चाहते हैं लेकिन स्टेबलिश होने के लिये फिलहाल उनका ध्यान कमर्शियल फिल्मों की तरफ ही है ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये