कभी-कभी अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर पुकारा करता था- अनिल कपूर

1 min


Kajol

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर सोमवार-मंगलवार रात 8.30 बजे प्रसारित होने वाले दस का दममें दमदार सलमान खान अपने मजेदार वन—लाइनर्स, खास आकर्षक और समावेशी सवालों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं। आम आदमी के इस गेम शो ने हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भी आकर्षित किया है। हाल ही में मूवी ‘रेस 3’ की स्टार कास्ट प्रमोशंस के लिए इस शो में आई। यह अपरिहार्य था कि सलमान अपने कोस्टार्स के साथ बहुत अच्छा संबंध रखते हैं और अपने स्वभाव में दिखते हुए, उन्होंने अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साक़िब सलीम के साथ अच्छा समय बिताया।

Jacqueline Fernandez, Daisy Shah, Anil kapoor, Salman Khan, Bobby Deol, Saqib Saleem

सवालों के इस गेम के दौरान, एक सवाल पूछा गया कि ‘कितने प्रतिशत भारतीय अपने जीवनसाथी को किसी और नाम से बुलाते हैं?’, जिस पर अनिल कपूर ने एक मजेदार और आश्चर्यजनक जवाब दिया जिससे वहां मौजूद एक्टर्स और स्टूडियो के दर्शक हंस—हंसकर लोट-पोट हो गए। अपने विवेक और मजाक के लिए प्रसिद्ध इस बेहतरीन एक्टर ने स्वीकार किया कभी-कभी वे अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर पुकारा करते थे।

Anil kapoor, Jacqueline Fernandez, Salman Khan, Daisy Shah, Bobby Deol, Saqib Saleem

जब आगे पूछा गया, तो शर्मिंदा होते हुए अनिल कपूर ने बताया कि वह माधुरी के साथ आए दिन इतना ज्यादा काम किया करते थे कि उन्होंने अपनी गलती का अहसास हुआ ही नहीं। इस एक्टर ने अपनी पत्नी के धैर्य के लिए उनकी प्रशंसा की कि वह उनसे नाराज़ नहीं हुई क्योंकि वह उनकी वर्क लाइफ को समझती थी और वह उनका सबसे बड़ा समर्थन रही हैं। यह स्पष्ट था कि उस समय अनिल कपूर और माधुरी ​दीक्षित 90 के दशक के ऑन-स्क्रीन हिट जोड़ी थे और इन एक्टर्स ने ढेर सारी हिट फिल्में भी दी हैं।

 सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, “रेस 3 की स्टार कास्ट ने शो पर सलमान खान के साथ काफी अच्छा समय बिताया। उनकी दोस्ती काफी अपरिहार्य थी और अपने साथी स्टार्स के लिए एक उचित होस्ट के रूप में सलमान खान को देखना भी दिलचस्प था। अनिल कपूर ने अपनी पत्नी की बहुत प्रशंसा की और उनके सहयोग के लिए उनका धन्यवाद भी किया।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये