अनिल कपूर ने व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल के 500 छात्रों के साथ 5 वें वेद सत्र के 10 वें संस्करण का उद्घाटन किया

1 min


व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल (डब्ल्यूडब्ल्यूआई) ने 5 वें वेद सांस्कृतिक केंद्र के 10 वें संस्करण के उद्घाटन सत्र के लिए महान अभिनेता, अनिल कपूर की मेजबानी की। सुभाष घई, संस्थापक और अध्यक्ष, डब्ल्यूडब्ल्यूआई द्वारा संचालित आनंदमय सत्र, प्रसिद्ध अभिनेता ने संस्थान में तल्लीन दर्शकों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर प्रदर्शन की विभिन्न बारीकियों को देखा।

Anil Kapoor, Subhash Ghai
Subhash Ghai, Anil Kapoor

एशिया के प्रमुख फिल्म, संचार और रचनात्मक कला संस्थान में घटना दिवस अभिनेता द्वारा वृक्षारोपण समारोह के साथ शुरू हुआ। अपनी वास्तविक परंपरा में, 5 वें वेद सत्र का उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया, जिसके बाद अभिनेता स्टूडियो के छात्रों ने विभिन्न प्रदर्शन कौशल का प्रदर्शन किया, जिसे अभिनेता ने काफी सराहा।

Anil Kapoor
Subhash Ghai

सत्र के दौरान, फिल्म निर्माता सुभाष घई ने अनिल कपूर से अनुरोध किया कि वे एक अभिनेता के दृष्टिकोण से अंतर्दृष्टि साझा करें ताकि दर्शकों पर सही प्रभाव डाल सकें। जिसके लिए प्रसिद्ध अभिनेता ने सलाह दी, “अपने आप को फिर से आविष्कार करो और अपनी कला के लिए जुनून रखो। यह जुनून आपको लंबे समय में पहचान दिलाने में मदद करेगा। अनुशासित होकर और अपने लिए सही कंपनी चुनकर अपनी कमियों पर ध्यान दें, बड़े सपने देखते हुए बार उठाते रहें ”।

Anil Kapoor
Meghna Ghai Puri, Anil Kapoor, Subhash Ghai

अभिनेता के मनाए गए करियर को देखते हुए, सुभाष घई ने यह सवाल उठाया कि वह अपनी विविध भूमिका विकल्पों के लिए कैसे तैयार होते हैं, जिसके लिए अनिल कपूर ने उत्तर दिया कि उत्सुक अवलोकन, स्पष्ट विचार प्रक्रिया, शोध और चरित्र की पृष्ठभूमि को समझना एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। अधिनियम को सही ठहराने में।

Meghna Ghai Puri, Subhash Ghai, Anil Kapoor,
WWI Students
Subhash Ghai, Anil Kapoor, Meghna Ghai Puri

अपनी फिल्मों के कुछ प्रतिष्ठित दृश्यों पर प्रतिक्रिया करते हुए, अनिल कपूर ने उन महत्वपूर्ण सीखों को प्रतिबिंबित किया, जो उन समीक्षकों द्वारा प्रशंसित दृश्यों को बनाते समय गले लगाते थे। प्रेक्षागृह उत्साह के साथ चमक रहा था क्योंकि प्रसिद्ध अभिनेता ने कुछ थोड़े समय की आवाज के मॉड्यूलेशन तकनीकों का प्रदर्शन किया और अपने कुछ ऐतिहासिक कदमों पर छात्रों के साथ नृत्य किया।

Rahul Puri, Subhash Ghai, Anil Kapoor, Meghna Ghai Puri
Anil Kapoor, Meghna Ghai Puri, Subhash Ghai

सत्र की समाप्ति के साथ, सुभाष घई ने अनिल कपूर का आभार व्यक्त किया और उन्हें सराहनीय अंतर्दृष्टि के साथ सराहनीय दर्शकों के बीच तालियों की गड़गड़ाहट के बीच साझा करने के लिए धन्यवाद दिया।

,

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri