वाइफ सुनीता कपूर को दुल्हन बने देख रो पड़े थे अनिल कपूर, कई बार टलने के बाद हुई थी शादी

1 min


anil kapoor or sunita kapoor

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी को हुए 36 साल , सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी लव स्टोरी

अनिल कपूर ने सुनीता से साल 1984 में शादी की थी। 19 मई को दोनों की शादी को 36 साल पूरे हो गए हैं। शादी से पहले 11 साल तक अनिल और सुनीता ने एक-दूसरे को डेट किया था। अनिल कपूर ने उस वक़्त शादी की थी, जब उनके करियर ने उड़ान भरना शुरू ही किया था। शादी की 36वीं सालगिरह के मौके पर अनिल कपूर ने अपनी लव स्टोरी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की।

अनिल कपूर ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

अनिल कपूर ने सबसे पहले सुनीता को प्रपोज करने की कहानी सुनाई । उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था – यह एक लम्बी प्रेम कहानी है, जिसकी शुरुआत 17 मई की रात को हुई थी। मैं कोई बड़ी फिल्म साइन करने जा रहा था, जो मेरे करियर का बड़ा कदम साबित होने वाली थी और 18 मई को मैंने उससे भी बड़ा कदम उठाया था।

एक वक्त ऐसा आया कि मुझे करियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था, मैंने प्यार को चुना और 18  तारीख को सुनीता को प्रपोज कर दिया। मैंने अपनी गर्लफ्रैंड सुनीता के सामने अपनी पत्नी बनने का प्रस्ताव रखा।

लोग सालगिरह मनाते हैं, लेकिन हम प्रपोजल की एनिवर्सरी भी मनाते हैं। हम खुद को यह कभी नहीं भूलने देते कि हम कितने भाग्यशाली हैं।

कई बार टली शादी

अनिल कपूर सुनीता कपूर

Source – Instagram

इसके बाद अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “कैसे 19 मई मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन बन गया। मैंने सुनीता को प्रपोज किया और उनसे पत्नी बनने के लिए पूछा। हमारी शादी बहुत टली क्योंकि मैं चाहता था कि उसकी अच्छी तरह केयर कर सकूं जैसा वो डिज़र्व करती है। कम से कम मैं चाहता था कि उसके लिए एक घर खरीद सकूं और एक कुक रख संकू। ”

अपनी दुल्हन बनी सुनीता को देख रो पड़े थे अनिल

उन्होंने आगे लिखा, ‘कई दिक्कतों के बाद 19 मई को हमने शादी की। मुझे आज भी याद है जब मैं उनके घर में गया और अपनी दुल्हन को देखा तो वो हंस रही थीं। मेरी आंखों में आंसू आ गए। खुशी और नर्वसनेस के आंसू। हमारी शादी एक दिन की तैयारी में हुई थी। हमारी शादी बड़ी नहीं थी, न हम हनीमून पर गए थे जिसके लिए आज भी वो मुझे चिढ़ाती हैं मगर ये मेरी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज़ थी’।

कई लोगों ने शादी के फैसले को बताया था गलत

अनिल कपूर सुनीता कपूर

Source – Instagram

अनिल ने आगे बताया, “कई लोगों ने भविष्यवाणी की थी कि जल्दी शादी करना मेरे करियर के लिए खराब होगा, मगर मैं बस अपनी जिंदगी का एक भी दिन तुम्हारे बिना रहकर बर्बाद नहीं करना चाहता था और चाहता था वो मेरे साथ रहे। हमारे लिए कभी भी ये करियर या प्यार नहीं था, हमारे लिए ये प्यार और करियर था। ”

अनिल कपूर की इस खूबसूरत पोस्ट पर सभी उन्हें शादी की 36वीं सालगिरह की बधाईयां दे रहे हैं। इस पोस्ट पर अनिल-सुनीता के बच्चों सोनम और रिया कपूर ने भी कमेंट किए हैं।

और पढ़ेंः एक्टर सोनू सूद से एक स्टूडेंट ने ट्विटर पर मांगी मदद, तो एक्टर ने फौरन किया रिप्लाई..खूब हो रही है तारीफ

SHARE