18 साल बाद पर्दे पर फिर दिखेगा अनिल-माधुरी का जादू

1 min


90 के दशक में बॉलीवुड में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर ये जोड़ी बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैंं। जी हां खबर है की ये जोड़ी 18 साल बाद  इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ मे साथ काम करती नजर आएगी।

बता दें की यह 90 के दशक की पॉपुलर फेवरेट जोड़ी में से एक जोड़ी है माधुरी और अनिल कपूर ने साथ मे कई हिट फिल्में दी है 2000 में आई ‘पुकार’ में ये जोड़ी आखिरी बार साथ नजर आई थी।

उत्साहित है माधुरी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने कहां की यह सच है कि वह लंबे समय के बाद इंद्र कुमार के साथ काम करने जा रही है और कहा की काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी इसलिए वह बहुत उत्साहित है फिल्म ‘टोटल धमाल’ के इस सीरीज में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के साथ अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म का तीसरा पार्ट है इससे पहले फिल्म के दोनों पार्ट ने दर्शकों को खूब मजा आया था

अनिल कपूर की बात करे तो वह अपनी अगली फिल्म की तैयारी भी कह रहे है जिसमे वह जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये