अनिल कपूर की फिल्म ”वो सात दिन’ को पूरे हुए 37 साल , अभिनेता ने कहा – ‘काम करने की भूख अब भी मेरे अंदर बाकी है’

1 min


अनिल कपूर वो सात दिन

फिल्म ”वो सात दिन’ को पूरे हुए 37 साल , अनिल कपूर ने फिल्म की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी हैं। बता दे कि अनिल कपूर की फिल्म ‘वो सात दिन’ को 37 साल पूरे किए हैं। इस फिल्म के 37 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा।

‘वो सात दिन’ को पूरे हुए 37 साल

इस फिल्म की तस्वीर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने एक पोस्ट लिखा, ‘यूं तो मैं अपने जीवन में आगे देखता हूं अतीत में नहीं, लेकिन कुछ उपलब्धियां होती हैं, जो आपके लिए मील का पत्थर बन जाती हैं, उन्हें भूलना नहीं चाहिए’।

फ्लॉप स्टार रहा, लेकिन फिर उठकर खड़ा हुआ सुपरस्टार बना

अनिल ने आगे लिखा, इन 37 सालों में कभी अच्छा, कभी बुरा और कभी महान लगा। कभी-कभी उस मौके पर जो चीजें सही नहीं लगीं, उनकी अहमियत बाद में समझ आई। एक एक्टर के तौर पर शुरुआत करके स्टार बना और फिर सुपरस्टार। फिर फ्लॉप स्टार, फिर उठकर खड़ा हुआ, अंतरराष्ट्रीय स्टार बना। फिर सपोर्टिंग एक्टर, एवरग्रीन स्टार और ये लिस्ट इसी तरह से बढ़ती जा रही है। किसी तरह का लेबल मेरे लिए मायने नहीं रखता है, न ही मैंने कभी उसे गंभीरता से लिया’।

37 साल बाद भी मैं वैसा ही हूं

अभिनेता अनिल कपूर आगे कहते हैं कि मैं हमेशा से ही अपनी क्षमता और प्रतिभा से वाकिफ था। मैं सिर्फ काम करना चाहता था। काम करने की भूख अब भी मेरे अंदर बाकी है। 37 साल बाद भी मैं वैसा ही हूं। ईश्वर की कृपा रही तो आगे भी ऐसा ही रहूंगा। प्रशंसक, फिल्ममेकर्स, सह-कलाकार और क्रू मेंबर्स जिनके साथ भी मैंने काम किया है, उनका शुक्रिया अदा करता हूं। हर वक्त मेरा परिवार मेरे साथ एक मजबूत सहारा बनकर खड़ा रहा है’।

आपको बता दें कि अनिल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी अभिनीत फिल्म ‘वो सात दिन’ साल 1983 में बनी थी, जिसका निर्देशन बापू ने किया था।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये