Aniruddh Dave ने कोरोना से संक्रमित होने के 22 दिन बाद दी हेल्थ अपडेट

1 min


Aniruddh Dave

टीवी अभिनेता Aniruddh Dave को Covid19 पॉजिटिव होने के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले होम आइसोलेशन में रखा गया और फिर कुछ दिनों के बाद अस्पताल ले जाया गया। अब दो हफ्ते बाद अभिनेता आईसीयू से बाहर हैं और ठीक हो रहे हैं।

गुरुवार को एक स्वास्थ्य अपडेट साझा करते हुए, Aniruddh ने अपने नवजात बच्चे के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और प्रार्थना के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने खुलासा किया कि वह अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं लेकिन जल्द ही खुद से सांस लेना चाहते हैं।

Aniruddh ने लिखा- “शुक्रिया ! 🙏 सिर्फ़ छोटा सा शब्द लग रहा है ! मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर,आप सबका प्यार, दुलार दुआ, अरदास आशीर्वाद prayers प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं…लगातार oxygen support पर हूं..लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, अरे बड़ी उधारी करदी यार… 14 days बाद ICU के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं. 85% lungs infection हुआ है वक़्त लगेगा.. कोई जल्दी नहीं है. बस अब खुद की साँस लेनी है मुझे…जल्दी मुलाकात होगी.. Emotional होने से mera saturation down जाता है.. 😉 dekha monitor mein. ❤ sp02 ⬇️I know जल्दी सब ठीक होगा… this too shall pass. day – 22 keep praying – for the universe.. जय परम शक्ति बहुत बहुत प्यार .”

बता दें कि 23 अप्रैल को Aniruddh Dave ने अपने कोरोनो से संक्रमित होने की जानकारी को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जब वह भोपाल में एक शो की शूटिंग कर रहे थे। “परीक्षण किया गया COVID पॉजिटिव,” उनके पोस्ट पर कैप्शन लिखा था।

काम की बात करें तो Aniruddh Dave एक लोकप्रिय अभिनेता हैं और उन्होंने वो रहने वाली महलों की, यारो का टशन, बंधन और लॉकडाउन की लव स्टोरी जैसी कई टीवी सीरियल्स में अभिनय किया है।

 

SHARE

Pragati Raj