अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने राहुल खन्ना के साथ काम करने को लेकर कही यह बात

1 min


जब कोई फिल्म में अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ आती है तो दर्शकों में अधिक जानने के लिए एक स्वाभाविक उत्साह होता है। और,अनिरुद्ध रॉय चौधरी की लॉस्ट में यामी गौतम, पंकज कपूर, राहुल खन्ना जैसे सितारों से भरी जबरदस्त स्टार कास्ट है।

जबकि फिल्म पहले से ही सबसे रोमांचक सिनेमाई अनुभवों में से एक होने का वादा करती है, हमने सुना है कि राहुल खन्ना ने अपने अद्वितीय कौशल के साथ शूटिंग के दौरान सभी को चौका दिया। एक सूत्र ने खुलासा किया, “लॉस्ट में डार्ट्स के साथ एक महत्वपूर्ण दृश्य है। उसी के लिए कलाकारों को प्रशिक्षित करने के लिए सेट पर एक विशेषज्ञ थे। लेकिन सभी को आश्चर्यचकित करते हुए राहुल खन्ना डार्ट्स के मास्टर बन गए। इतना ही नहीं विशेषज्ञ भी उनके खिलाफ गेम हार गए। पूरी टीम ने सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया।”

राहुल खन्ना के साथ काम करने के बारे में बोलते हुए, अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने कहा, “वह एक असाधारण कलाकार हैं, और मुझे नहीं लगता कि कोई और उनसे बेहतर भूमिका के साथ न्याय कर सकता था। उनके साथ एक इंस्टंट कनेक्शन बन गया, और ऐसा महसूस हुआ हम पूरी फिल्म में एक ही राग पर थे। यह एक सुंदर सहयोग था, यह मुझे कहना होगा।”

फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे के साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। पटकथा श्यामल सेनगुप्ता ने लिखी है, संवाद रितेश शाह ने और कहानी अनिरुद्ध रॉय चौधरी और श्यामल सेनगुप्ता ने लिखी है। लॉस्ट का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।

SHARE

Mayapuri