अशनूर को मिला अनिरुद्ध से बेहतरीन उपहार

1 min


अनिरुद्ध दवे और अशनूर कौर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के प्रगतिशील शो, पटियाला बेब्स में प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देते हैं।बबीता को एक स्वतंत्र भविष्य खोजने में मदद करने की दिशा में अनिरुद्ध और अशनूर के चरित्र एक साथ काम कर रहे हैं। अशनूर और अनिरुद्ध एक साथ काफी शूटिंग करते हैं, और यहां तक कि ऑफस्क्रीन भी वे एक बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।अनिरुद्ध का किरदार, हनुमान सिंह ज़रूरत पड़ने पर मिनी के लिए एक सलाहकार के रूप में कामकरता है, और वास्तविक जीवन में भी वह अशनूर को अपना

परामर्श देते हैं।अनिरुद्ध के बारे में बात करते हुए, अशनूर कहती हैं, “मैं उन्हें अनिरुद्ध भइया कहती हूं। वह मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह है। वह मेरे लिए बहुत सुरक्षात्मक है और बहुत सारे चीजों के साथ मेरी मदद करते हैं। हम सेट पर बहुत मज़ा करते हैं और भइया के साथ होने पर बिल्कुल भी बोरियत नहीं होती है।”अश्नूर इस साल 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में भी बैठने वाली हैं और हर खाली समय वह अपनी पुस्तकों के साथ बिताती हैं उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का सम्मान करने के लिए, अनिरुद्ध ने उनके लिए कुछ करने का फैसला किया।

इस बारे में बात करते हुए, अनिरुद्ध कहते हैं, “अशनूर मेरी छोटी बहन की तरह है। वह एक ही समय में दोनों काम बहुत अच्छी तरह से करती है , वह जीतनी अच्छी अभिनेत्री है उतनी ही होनहार छात्र भी है | यह वर्ष अशनूर के लिए महत्वपूर्ण है क्योकि उसकी १०वी  की परीक्षा देने वाली है , उसके अच्छे एग्जाम के लिए मैंने उसको एक पेन उपहार मे दिया है | भगवान् से प्राथना है कि इस कलम से लिखकर अशनूर का बहुत अच्छा रिजल्ट आये | उसकी मेहनत रंग जरूर रंग लाएंगी | मेरी तरफ से अशनूर को १०वी की परीक्षा के लिए ढेर सारी शुभकामनाये  |”

पटियाला बेब्स देखिए, सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये