टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन, लिखा इमोशनल मैसेज

1 min


टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी

ससुर के निधन पर अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक संदेश

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का आज निधन हो गया। अनीता हसनंदानी ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने पोस्ट में बताया, कि जब वो 16 साल की थीं, तभी उनके पिता का निधन हो गया था। रोहित रेड्डी से शादी के बाद उनके ससुर के रूप में उन्हें पिता मिले। लेकिन, अब ससुर के निधन से उन्हें और उनके पति रोहित रेड्डी सहित उनके पूरे परिवार को गहरा दुख पहुंचा है।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने ससुर के साथ फोटो शेयर की हैं, जिनमें से एक में वो हाथ में बियर लिए हुए दिख रही हैं और दूसरे में पूरी फैमिली के साथ नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए अनीता ने मैसेज लिखा है, ‘जब 16 साल की थी, तब पापा ने साथ छोड़ दिया। तबसे शादी के सपने देख रही थी कि पिता की कमी दूर हो जाएगी। आपने मुझे हमेशा अपनी बेटी की तरह प्यार किया। रोहित से ज्यादा प्यार किया। मैं खुशकिस्मत थी कि मुझे आप मिले। जबसे मैं आपसे मिली थी, हमेशा सोचती थी कि अगर रोहित आपके आधे जितना भी प्यार करने वाला और ख्याल रखने वाला, स्ट्रॉन्ग, ईमानदार है तो इसका मतलब मैंने अपने लिए सही जीवनसाथी चुना है। हर चीज के लिए आपका शुक्रिया पापा, आप हर पल याद आएंगे।’

पति रोहित रेड्डी ने भी शेयर किया मैसेज

वहीं, दूसरी तरफ अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने भी अपने पिता के निधन पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने हाथ में अपने पिता का हाथ पकड़ रखा है। फोटो को शेयर करते हुए रोहित रेड्डी ने बहुत इमोशनल कर देने वाला एक पोस्ट लिखा है। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘पापा आप बहुत याद आएंगे। आप मेरे हीरो थे, हैं और हमेशा रहेंगे। आपके लिए यहां भगवान से मेरी छोटी सी प्रार्थना।

ये  भी पढ़ेंसिनेमाघरों के बाद अब स्टेज पर दिखाई जाएगी फिल्म बाजीराव मस्तानी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये