‘त्रिदेवियां‘ में अनीता हसनंदानी निभायेंगी भूतिया किरदार

1 min


खूबसूरत और स्टाइलिश अनीता हसनंदानी इन दिनों सातवें आसमान पर है। शानदार शोज और किरदारों को करने के बाद अभिनेत्री सब के कॉमेडी थ्रिलर ‘त्रिदेवियां‘ में एक कैमियो किरदार निभायेंगी। इस शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे किया जाता है।

अनीता ने विभिन्न किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है। वह अब दर्शकों को हंसायेंगी। आगामी ट्रैक में वह एक भूतनी की भूमिका निभायेंगी और चौहान परिवार के लिये मुसीबतें खड़ी करेंगी।

अपने नये किरदार के बारे में बताते हुये अनीता ने कहा, ‘‘मेरे किरदार का नाम मोहनी है, जो उनके द्वारा पहले निभाई गई भूमिकाओं से बिल्कुल अलग है। मोहिनी एक दक्षिण भारतीय लड़की है, जिसकी मौत कार दुर्घटना में हो जाती है। वह अपने हत्यारे की तलाश में भूतनी बन जाती है और धनु (ऐश्वर्या सखुजा) के शरीर को अपने वश में कर लेती है, क्योंकि उसे लगता है कि उसका हत्यारा चौहान परिवार के घर पर ही है।‘‘ उन्होंने आगे कहा, ‘‘यह बेहद कॉमिक किरदार नहीं है, लेकिन मोहिनी इस शो में हॉरर कॉमेडी उत्पन्न करेगी। मुझे कॉमेडी करना पसंद है। यह शो मुझे अधिक एक्सप्लोर करने का मौका दे रहा है। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों को यह नया किरदार अच्छा लगेगा।‘‘

अनीता को ‘त्रिदेवियां‘ धनु (ऐश्वर्या सखुजा) मनु (शालिनी साहूता) और तनु (समायरा राव) के साथ देखकर काफी मजा आयेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये