अनिता-रोहित नच बलिये 8 का हिस्सा बनेंगे?

1 min


स्टार प्लस हमेशा से ही सबसे ज्यादा अनिश्चय की स्थिति में अपने सारे कार्यक्रमों में ट्विस्ट और बदलाव लाने के लिये जाना जाता है, चाहे वे उनके काल्पनिक कार्यक्रम हों या फिर अकाल्पनिक! फिलहाल जो शो दर्शकों के बीच उत्साह की लहर लेकर आ रहा है, वह है नच बलिये 8!

नच बलिये 8 में सभी जोड़ियों की मंत्रमुग्ध करने वाले, जोश से भरपूर और रोमांटिक प्रस्तुतियों ने पिछले कुछ हफ्तों में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है- चाहे वह दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक हों, अबिगेल और सनम, सनाया और मोहित, या फिर अन्य!

हालांकि, परदे के पीछे कुछ बड़ा ही मजेदार पक रहा है। इस शो के निर्माता वाइल्ड कार्ड एंट्री का एपिसोड लाने के बारे में सोच रहे हैं, जहां पहले बाहर हो चुकी जोड़ियों को नच के मंच पर दोबारा लौटने का एक दूसरा मौका मिलेगा। लेकिन, ऐसा करना बहुत आसान नहीं है, क्योंकि जोड़ियों को सिर्फ एक-दूसरे से ही आगे नहीं निकलना होगा, बल्कि उस जोड़ी से भी जो पहले इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं!

इस शो के एक करीबी सूत्र के हवाले से यह बात सामने आई है कि अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी से नच बलिये 8 के लिये संपर्क किया गया है! इस जोड़ी ने अपनी आकर्षक तस्वीरों और अदाओं से लाखों दिलों को जीता है। और इस शो में उनके आने से दोनों ही इसे एक अलग मुकाम पर लेकर जायेंगे।

2013 में, अनिता और रोहित शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन शादी के लगभग चार सालों के बाद भी, उनका प्यार कम नहीं हुआ है! निश्चित रूप से दर्शक नच बलिये में ‘रोमांस वाला डांस’ का मजा लेंगे।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये