अंजना ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पुराने रिश्तों का खुलासा करने की दी धमकी, बोलीं- ‘इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियों से थे संबंध’

1 min


अंजना नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अंजना आनंद किशोर पांडे ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक्सट्रा मेरिटल अफेयर का खुलासा करने की दी धमकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल शुक्रवार को जहां एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्‍म रात अकेली है का ट्रेलर जारी हुआ, वहीं उनकी पत्‍नी अंजना आनंद किशोर पांडे ने नवाज के दूसरी औरतों के साथ कथित नाजायज संबंधों का ऑडियो और वीडियो जारी करने का ऐलान किया। यह ऐलान नवाज के भाइयों व उनकी पत्‍नियों के उन आरोपों के बाद हुआ है, जिसमें अंजना को कटघरे में खड़ा करने की बात कही गई।

अंजना को भेजा गया था नोटिस

नवाज के भाइयों की बीवीओं ने बाकायदा 6 जुलाई को नोटिस भी भिजवाए हैं। उनमें सबा, शाइस्‍ता, गुलनाज, आफरीन ने अंजना को झूठा बताया है। सभी ने अंजना के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि सिद्दीकी परिवार की बहुओं के साथ टॉर्चर नहीं हुआ। इतना ही नहीं सबने अंजना को पैसों का भूखा भी बताया।

मेरे सब्र का बांध टूट चुका है

अंजना का कहना है कि वह तब से चुप थीं लेकिन नवाज के परिवार की इन हरकतों ने उनके सब्र का बांध तोड़ दिया है। उन्‍होंने कहा, ‘मैं चाहती तो नहीं थी, मगर अब सिद्दीकी परिवार ने मेरे सामने कोई चारा नहीं रखा है। मुझे पता है कि सबा, शाइस्‍ता, गुलनाज, आफरीन ने नवाज के भाइयों के दबाव में आकर इस तरह के बयान दिए हैं। मैं अब वे सारे ऑडियो व वीडियो जारी करने वाली हूं, जिनमें मेरी और फैजुद्दीन की बातें है। शमास से भी बातों की रिकॉर्डिंग हैं, जिसमें नवाज के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर की बातें हैं। परिवार में औरतों पर जुल्‍म ढाने की बातें हैं। मैं अब तक चुप थी, मगर अब सिद्दीकी भाइयों ने मेरे सब्र का पूरा इम्तिहान ले लिया है।’

अंजना ने आगे कहा, अब अगर मैं चुप रही और दुनिया को उनकी कारगुजारियां नहीं दिखा पाईं तो इसके अलग मतलब निकाले जाएंगे। नवाज के संबंध इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियों से भी रहे हैं। यकीनन उनका नाम सामने आने पर खलबली मचने वाली है। उस घर में मेरी हत्या करने तक की साजिश हो चुकी है। यह सब बातें ऑन रिकॉर्ड फोन कॉल्‍स में हैं। वीडियो घर के कैमरों में रिकॉर्ड हैं। अब मैं सबकुछ जनता के सामने रखूंगी।

ये भी पढ़ें- एंटरटेनमेंट का बड़ा धमाका, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी 17 नई फिल्में और वेबसीरीज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये