सोनी सब के शो ‘वागले की दुनिया’ में अंजु जाधव की एंट्री से आएगा एक नया रोमांचक ट्रैक

1 min


सोनी सब का शो ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्‍से’ अपनी ताजगीपूर्ण और मनोरंजक कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। इस शो की प्रासंगिक और रोजमर्रा की जिन्‍दगी की कहानियाँ दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। मुंबई में इसके कलाकार अपनी डेली लाइफ में लौट आये हैं। आने वाले एपिसोड्स में राजेश वागले (सुमीत राघवन) की नई बॉस कियारा तेजवानी (अंजु जाधव) होंगी, जिससे शो का रोमांच और ड्रामा बढ़ जाएगा।

वागले परिवार की जिन्‍दगी में एक नया तूफान आता है, जब साई दर्शन हाइट्स में एक म्‍युनिसिपल नोटिस आता है। उस नोटिस में कहा गया है कि वागले परिवार के घर में गैर-कानूनी इंटीरियर मोडिफिकेशंस किये गये हैं। वंदना यह खबर सुनकर चौंक जाती है। उसे तनाव और घबराहट होती है, जब अधिकारी उनके घर में हुए बदलाव को तोड़ने की तैयारी करते हैं। दूसरी ओर, राजेश की अपनी नई बॉस कियारा तेजवानी से बड़े ही आश्‍चर्यजनक तरीके से पहली मुलाकात होती है।

वागले परिवार इस चुनौती का सामना कैसे करेगा? क्‍या राजेश अपनी नई बॉस को इम्‍प्रेस कर पाएगा?

राजेश वागले की भूमिका निभा रहे सुमीत राघवन ने कहा, “इस एपिक शो का हिस्‍सा बनना और राजेश की भूमिका निभाना मेरे लिये एक सपने जैसा अनुभव है। आने वाले एपिसोड में राजेश की अपनी नई बॉस के साथ पहली मुलाकात होगी, वह भी बड़े ही चौंकाने वाले तरीके से। वह ऐसा पल होगा, जिससे आम आदमी भी आश्‍चर्यचकित हो जाता है, क्‍योंकि उसने कभी इसका विचार या प्‍लानिंग नहीं की होती है। मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक इस आगामी एपिसोड से जुड़ाव महसूस करेंगे, क्‍योंकि यह ऐसी स्थिति है, जिसका सामना हम सभी ने अपनी जिन्‍दगी में किसी न किसी तरीके से किया ही है।”

शो में कियारा तेजवानी के रोल में एंट्री करने जा रहीं अंजु जाधव ने कहा, “कोई नया रोल करना हमेशा एक नई चुनौती होता है और मैं खुद को नई चुनौतियाँ देकर खुश होती हूँ। इस शो से जुड़कर मुझे बहुत मजा आ रहा है, क्‍योंकि इसे सोशल मीडिया पर फैंस ने भारतीय टेलीविजन का सर्वश्रेष्‍ठ शो घोषित किया है। हाई-वोल्‍टेज वाले ड्रामा सीन्‍स की शूटिंग काफी भयंकर थी, लेकिन मुझे उसमें बहुत मजा आया। राजेश और कियारा का आमना-सामना देखना दिलचस्‍प होगा। दर्शक कुछ रोमांचक और नये मोड़ और घुमाव को देखेंगे। तो कृपया हमारे शो को सपोर्ट करना जारी रखिये।”

तो हमसे जुड़े रहिये और देखते रहिये ‘वागले की दुनिया’, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, केवल सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये