‘अखियों के झरोखों से’ गाने वाली आवाज का 21 साल बाद दोबारा चलेगा जादू

1 min


अपनी मधुर और मखमली आवाज से लोगों पर जादू बिखेरने वाली पार्श्वगायिका हेमलता एक बार फिर से अपनी आवाज का जादू बिखरने के लिए तैयार है। जी हां, ‘अखियों के झरोखों से’, ‘तू इस तरह से मेरी जिंदगी में’ और ‘कौन दिशा में लेके चला रे’ जैसे बेमिसाल और सदाबहार गाने गा चुकीं गायिका हेमलता 21 साल बाद फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

मैं बहुत खुश हूं

हेमलता जल्द ही आनेवाली फिल्म ‘फेयर इन लव’ में सॉन्ग एक बूंद इश्क की से अपनी वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अशोक कुमार मिश्रा हैं। एक इंटरव्यू के दौरान हेमलता ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि दो दशक बाद मैं दोबारा हिंदी फिल्म से अपनी वापसी कर रही हूं’। उन्होंने कहा कि फिल्म का गाना बेहद भावपूर्ण और अर्थपूर्ण है। मुझे विश्वास है कि लोगों को ये गाना बेहद पसंद आएगा’।

अब तरीका बहुत बदल गया है

आपको बता दें, गायिका हेमलता अब 63 साल की हो गईं हैं और वो अपने दशकों पुराने गायिकी से भरे जीवन को बहुत याद करती हैं। हेमलता ने बातचीत में आगे कहा कि, ‘आजकल एक गाने को रिकॉर्ड करना बेहद मुश्किल काम है। पहले हम एक गाने को एक ही ट्रैक पर रिकॉर्ड करते थे। लेकिन अब तरीका बहुत बदल गया है और हमें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है’।

उन्होंने कहा, ‘आजकल सिंगर्स की आवाज की क्वीलिटी भी पहले की तरह बेहतरीन नहीं रही’। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि, ‘उन्हें आजकल बनने वाले गानों के रीमिक्स बिलकुल पसंद नहीं आते। अरिजिनल गाने मास्टरपीस हैं, जिनका कोई तोड़ हो ही नहीं सकता’। आपको बता दें, जल्द ही हेमलता दुर्गा सप्तशती का नया वर्जन भी रिकॉर्ड वर्जन वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri