अंकिता लोखंडे पहुंची सुशांत सिंह राजपूत के घर, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

1 min


अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह

अंकिता लोखंडे को रो-रोकर बुरा हाल, सुशांत की रह चुकी हैं गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा बॉलीवुड सकते में है। वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जो उनकी मौत से बेहद दुखी हैं। आज यानी मंगलवार को अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा वाले फ्लैट पर पहुंची। जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है। वीडियो देखकर साफ लग रहा है कि अंकिता, सुशांत सिंह की मौत से बेहद दुखी हैं। आपको बता दें कि अंकिता,  सुशांत के अंतिम दर्शन करने नहीं पहुंच सकीं थीं।

‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में अंकिता और सुशांत ने साथ काम किया

जब वो सुशांत के घर पहुंची तो उन्होंने मास्क और ग्लव्स पहने हुए थे। अंकिता के साथ मौजूद उनके दोस्त संदीप सिंह भी उन्हें सहारा देते हुए नजर आए। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अंकिता लोखंडे ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था। खबरों के मुताबिक, अंकिता लोखंडे और ‘पवित्र रिश्ता’ के कलाकार उनके अंतिम दर्शन के लिए आना चाहत थे, लेकिन वहां 20 से ज्यादा लोगों के जाने की इजाजत नहीं थी। आपको बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एकसाथ काम किया था। दोनों का ये सीरियस काफी पॉप्युलर हुआ था।

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से किया बॉलीवुड डेब्यू

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम दर्शन के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे थे, जिनमें श्रद्धा कपूर, कृति सेनन शामिल हुईं थीं। कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे। यहीं से उन्होंने फिल्मों में एंट्री की। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ेंक्यों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वायरल हो रहा नील नितिन मुकेश का वीडियो ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये