कंगना के साथ अंकिता लोखंडे ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें फोटोज़

1 min


0

मणिकर्णिका की झलकारी बाई यानि ऐक्ट्रेस अंकिता लोखडें आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। इस बार अंकिता का बर्थडे ज्यादा स्पेशल है क्योंकि उनकी डेब्यू फिल्म ‘मणिकर्णिका’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। आपको बता दें कि अंकिता ने हाल ही में अपना बर्थडे अपनी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ सेलिब्रएट किया।

अंकिता ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए एक पार्टी रखी, जिसमें ‘मणिकर्णिका’ ऐक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हुईं। इस मौके पर अंकिता ने कंगना और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ मिलकर केक काटा।

View this post on Instagram

देखिए अंकिता लोखंडे की बर्थडे पार्टी के पिक्स… (Ankita Lokhande Birthday Bash, Inside Pics) मशहूर टीवी आर्टिस्ट और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपने क़रीबी मित्रों के साथ अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बहुप्रतिक्षित फिल्म मणिकर्णिका में उनकी को-स्टार कंगना राणावत भी अंकिता की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं. अंकिता ने अपना जन्मदिन मुंबई के जूहू स्थित इस्टेला रेस्टोरेंट में मनाया. इस अवसर पर अंकिता ने रेड कलर की शिमरी ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वे बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थीं… Swipe to see more pics.. To Read More Visit Our Website Link in bio #ankitalokhande #merisaheli #birthdaybash #partygirls #birthdayqueen #bollywoodactoractress #photoftheday #tvstars #celebration #merisahelimagzine #bollywood #ankita #happybirthday🎂

A post shared by Meri Saheli (Pioneer Book Co.) (@merisahelimagazine) on

उनका बर्थडे केक काफी स्पेशल था क्योंकि उस पर अंकिता के झलकारी बाई लुक की एक फोटो लगी थी। बता दें, कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में अंकिता का किरदार झलकारी बाई नाम की एक ऐसी वीरांगना का है, जो रानी लक्ष्मीबाई का भेष लेकर युद्ध में दुश्मनों से लोहा लेती थी।

केक काटने के बाद अंकिता और कंगना ने साथ में सेल्फी ली। अंकिता की इस बर्थडे पार्टी में पॉप्युलर टीवी ऐक्टर अर्जुन बिजलानी भी पहुंचे।

अर्जुन के अलावा ऐक्ट्रेस मौनी रॉय भी यहां नज़र आईं। ब्लैक कलर की शॉर्ट और शिमरिंग ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रहीं थी।

टीवी ऐक्ट्रेस संजीदा शेख भी अपनी दोस्त अंकिता को बधाई देने और उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh