गुस्साए फैंस ने की शिबानी दांडेकर के विकिपीडिया पेज से छेड़छाड़, कई अपशब्द किए इस्तेमाल

1 min


सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को जेल हो गई है।सुशांत का परिवार और कई फैंस इस बात से बेहद खुश हैं लेकिन कुछ लोग इस बात का विरोध भी कर रहे हैं।बॉलीवुड और टेलीविज़न सितारे भी आमने सामने आ गए हैं।बॉलीवुड के ज़्यादातर लोग रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट कर रहे हैं और टेलीविज़न जगत के सितारे अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत को।

रिया चक्रवर्ती की काफी अच्छी दोस्त शिबानी दांडेकर और अंकिता लोखंडे के बीच भी तनातनी का माहौल है।शिबानी दांडेकर ने अंकित लोखंडे को खरी खोटी सुनाई थी।सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शिबानी दांडेकर का कहना था कि अंकिता फेम पाने के लिए ये सब कर रही हैं।अंकिता के फैंस को शिबानी का ये बयान पसंद नही आया और उन्होंने शिबानी दांडेकर को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बात यहाँ तक पहुँच गई कि गुस्साए फैंस ने शिबानी दांडेकर के विकिपीडिया पेज से छेड़छाड़ कर उसकी जानकारी को अपने मुताबिक बदल दिया।विकिपीडिया पेज पर लिखा गया कि शिबानी दांडेकर एक भारतीय फ्लॉप सिंगर, एक्ट्रेस, एंकर और गोल्ड डिगर हैं। शिबानी दांडेकर ने अपने फ्लॉप करियर की शुरुआत अमेरिकन टेलीविजन के एक शो से की थी। भारत आने के बाद उनको एक अमीर लड़के की तलाश थी जो उनको फेम दिला सके। ऐसे में शिबानी दांडेकर ने बी-ग्रेड एक्टर फरहान अख्तर को डेट करना शुरु कर दिया।

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये