अंकिता लोखंडे ने कहा – अगर रिया चक्रवर्ती को पता था कि सुशांत डिप्रेस है, तो फिर उसे अकेले क्यों छोड़ा

1 min


अंकिता

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के लिए कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में उनके पिता ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इस एफआईआर में उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए हैं। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी खुलकर बात कर रही हैं।

अंकिता ने रिया चक्रवर्ती के लिए कही ये बात

दरअसल हाल ही में अंकिता ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, ‘मैं रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बारे में कुछ नहीं कह सकती। मुझे नहीं पता क्या हुआ और मैं कोई नहीं होती इस बारे में बोलने वाली। लेकिन सुशांत के परिवार के मैं साथ हूं क्योंकि अगर आप किसी पर आरोप लगाते हो तो आपके पास जरूर कोई प्रूफ होगा। तो मैं सुशांत के परिवार के साथ हूं’।

अंकिता ने कहा, ‘मुझे पता चला कि रिया 8 जून को उन्हें छोड़कर चली गई थी। लेकिन मेरा कंसर्न रिया नहीं हैं। मेरा कंसर्न सुशांत और उनका परिवार है। लेकिन अगर आपको पता चला कि सुशांत ठीक नहीं है तो आप ऐसे कैसे किसी को छोड़कर जा सकते हो। आपको उनके पैरेंट्स को बताना चाहिए था। मैं होती तो ये करती। कोई नहीं कह रहा है कि आप रहो पर आप परिवार को बता सकते थे। लेकिन अकेले नहीं छोड़ना था’।

‘मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं वो डिप्रेशन में नहीं था’

इससे पहले अंकिता ने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा था, ‘सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था जब हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था तब उसने अपनी डायरी में लिखा था कि वो अगले 5 सालों में क्या क्या करना चाहता है और यकीन मानिए उसने 5 साल में वो सब हासिल भी कर लिया था जो वो चाहता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वो डिप्रेशन में नहीं जा सकता। वो एक छोटी सी जगह से आकर अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहा। वो बहुत सारे लोगों की प्रेरणा था।’

‘वह हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। हां वो खेती करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वो कहता था कि अगर कुछ नहीं हो पाया तो मैं शॉर्ट फिल्म बनाया करूंगा। मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि वो डिप्रेशन में जाने वाला लड़का नहीं था।’

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन से ट्रोलर ने कहा- ‘पिता हॉस्पिटल में हैं, किसके भरोसे बैठकर खाओगे’, एक्टर ने दिया करारा जवाब


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये