गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी के दौरान अंकिता लोखंडे का मनमोहक अष्टविनायक एक्ट देखकर दंग रह जाएंगे आप!

1 min


पिछले तीन दशकों से ज़ी टीवी अपनी बेहतरीन कहानियों, प्यारे-से किरदारों और लीक से हटकर फिक्शन शोज़ के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। महामारी के दौरान भी इस चैनल ने अपने दर्शकों को ऐसे कार्यक्रम दिखाए, जिन्होंने उन्हें प्रेरित किया और उनमें दिलचस्पी जगाए रखी। इस समय जहां त्यौहारों की शुरुआत हो रही है और देश में अब भी कुछ प्रतिबंध जारी हैं, वहीं ज़ी टीवी आपको सरप्राइज़ देने जा रहा है! यह चैनल आपको अपने घरों के आरामदायक माहौल में ही गणेश चतुर्थी के लुक, फील और फ्लेवर का एहसास कराएगा, जहां एक स्पेशल एपिसोड ‘गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी‘ के जरिए त्यौहारों की धूम होगी और दिलचस्प चर्चाएं होंगी। इसमें हमारे टॉप टेली स्टार्स आप सभी के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी मनाएंगे। इस स्पेशल एपिसोड का प्रसारण 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे होगा, जो सभी को रोमांच से भर देगा।

इस दौरान ज़ी टीवी के दर्शक अपने सबसे पसंदीदा टेलीविजन सितारों की कुछ कमाल की परफॉर्मेंस देखेंगे। जहां कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य की जानी-मानी जोड़ियां अभि (शबीर अहलुवालिया)-प्रज्ञा (सृति झा) और करण (धीरज धूपर)-प्रीता (श्रद्धा आर्य) अपनी प्यारी केमिस्ट्री से सभी का मन मोह लेंगी, वहीं पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस गणेश उत्सव को सभी के लिए यादगार बना देंगी, जहां वो एक मनमोहक अष्टविनायक डांस एक्ट प्रस्तुत करेंगी। बप्पा की स्तुति में दी गई इस परफॉर्मेंस को बेमिसाल बनाने में इस एक्ट्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी और हमें कहना पड़ेगा कि आप इसे बिल्कुल मिस नहीं कर सकते!

अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर अंकिता ने गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी की शूटिंग के दौरान एक बेहद प्यारी परफॉर्मेंस दी। उन्होंने ‘एकदंताया वक्रतुंडाया‘ और ‘सुखकर्ता दुखहर्ता‘ जैसे गीतों पर शानदार डांस किया। न सिर्फ उनके मनमोहक एक्ट बल्कि उनके परियों जैसे अवतार ने भी सभी के होश उड़ा दिए। अंकिता सफेद साड़ी में बेहद आकर्षक नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने डायमंड ज्वेलरी पहन रखी थी। उनके इस लुक ने इस परफॉर्मेंस को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया। जहां अंकिता निश्चित तौर पर मंच पर धूम मचा देंगी, वहीं आप भी टीवी स्क्रीन पर इन सभी बेहतरीन एक्ट्स को देखने का इंतजार कीजिए।

बप्पा की स्तुति में हो रहे इस भव्य समारोह के लिए देखिए गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी, 19 सितंबर 2021 को दोपहर 12 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri