अंकिता लोखंडे की बैचलर गर्ल्स पार्टी में इस तरह मस्ती करती नज़र आई सभी लड़कियां

1 min


  • छवि शर्मा

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Pre Wedding) की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और अंकिता की प्री वेडिंग फंक्शंस (Ankita Lokhande Bachelor Girls Party) शुरू हो चुके है। मंगलवार की रात अंकिता ने अपने दोस्तों के साथ बैचलर गर्ल्स पार्टी रखी, जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस वीडियो में अंकिता बाहर मीडिया को देख हैरान दिखीं और उन्होंने पूछ भी लिया कि उन्हें कैसे पता लगा।

अंकिता के प्री वेडिंग फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आई हैं। इस मौके पर अंकिता ने अपनी कुछ क्लोज़ फ्रेंड्स को इन्वाइट किया था और सभी ब्लैक थीम में नजर आईं।

यहाँ देखे अंकिता लोखंडे की बैचलर गर्ल्स पार्टी की वीडियो:

खबर है कि अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 12 दिसम्बर को शादी रचाने जा रही हैं और इस शादी को लेकर उनकी काफी भव्य तैयारियां हैं। कहा जा रहा है कि मुंबई के ग्रैंड हयात होटेल में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे और इसलिए गेस्ट के लिए वहां के कुछ कमरे भी बुक हो चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता और विक्की की शादी का यह फंक्शन 12 दिसम्बर से तीन दिनों तक चलेगा, जिसमें कई सिलेब्रिटीज़ परफॉर्म करने वाले हैं और उनमें से एक नाम बादशाह का भी है।

यहाँ देखे अंकिता लोखंडे की बैचलर गर्ल्स पार्टी की कुछ तस्वीरें:

SHARE

Chhavi Sharma